भारत और पाकिस्तान के बीच होगी भिड़ंत, बल्लेबाजों पर रहेगी सबकी नजर

एशिया कप 2022 शुरू हो गया है. हालांकि टूर्नामेंट के मुख्य मैच 27 अगस्त से शुरू हो रहे है. इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच एक दिन बाद 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

  • 564
  • 0

एशिया कप 2022 शुरू हो गया है. हालांकि टूर्नामेंट के मुख्य मैच 27 अगस्त से शुरू हो रहे है. इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच एक दिन बाद 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच पर सबकी निगाहें है. फिलहाल दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं, जो मैच का रुख बदलने में माहिर है. भारत-पाक मैच से पहले बात करते हैं ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में जो अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींच सकते है.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम 27 साल के पाक कप्तान बाबर आजम का आता है. बाबर इस समय शानदार फॉर्म में चल रहा है. उनके बेहतरीन खेल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने पिछली 12 पारियों में 828 रन बनाए हैं. इन 12 मैचों में उन्होंने छह वनडे, दो टेस्ट, एक टी20 और एक अन्य मैच खेला है. इस दौरान उनके बल्ले ने आठ अर्द्धशतक और दो शतक बनाए है.

बाबर आजम के टी20 क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तान टीम के लिए 74 मैच खेलते हुए 69 पारियों में 45.5 की औसत से 2686 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 26 अर्द्धशतक जड़े हैं. भारत-पाक मैच के दौरान पूरी दुनिया की निगाहें इस स्टार बल्लेबाज पर जरूर होंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT