Tokyo men's hockey: भारतीय हॉकी टीम को करना पड़ा हार का सामना, ऑस्ट्रेलिया ने 7-1 से रौंदा

ओलिंपिक के तीसरे दिन आज भारतीय हॉकी टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा.

  • 1173
  • 0

ओलिंपिक के तीसरे दिन आज भारतीय हॉकी टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा. वर्ल्ड नंबर एक ऑस्ट्रेलिया ने आठ बार की चैंपियन भारत को 7-1 से हराया. छह पेनल्टी कार्नर मिलने के बावजूद भारत एक भी मौके को गोल में नहीं बदल सका. भारत की दो मैचों में यह पहली हार है. मनप्रीत सिंह की टीम ने न्यूजीलैंड पर 3-2 से जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की.

पहले हाफ में चार गोल और दूसरे हाफ में तीन गोल

पहले क्वार्टर में कुछ पलों को छोड़ दें तो भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कभी टिक नहीं सका. ऑस्ट्रेलिया ने पहले क्वार्टर में गोल किया, लेकिन पहले हाफ के दूसरे हाफ में उन्होंने बेहद आक्रामक हॉकी खेली और देखते ही देखते स्कोर 4-0 कर दिया.  ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे क्वार्टर में दो और गोल किए, हालांकि भारत भी एक गेंद नेट में डालने में कामयाब रहा. 


सफर अभी खत्म नहीं हुआ है

भारतीय प्रशंसकों को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पास खेलने के लिए तीन मैच बाकी हैं. अगर उन्हें मंगलवार सुबह 6.30 बजे स्पेन से मिलना है तो जापान और अर्जेंटीना को ताकत दिखानी होगी. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में भारत को वापसी का कोई मौका नहीं दिया. पहले क्वार्टर में कुछ पलों को छोड़ दें तो भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कभी टिक नहीं सका. भारत के लिए एकमात्र गोल दिलप्रीत ने किया. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT