IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर लगा गब्बर का बेड, वायरल हुई तस्वीर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि भारतीय टीम शनिवार को जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना हो गई है. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर शिखर धवन, दीपक चाहर, फेमस कृष्णा और शार्दुल ठाकुर के साथ कोच वीवीएस लक्ष्मण की तस्वीरें शेयर की हैं.

  • 558
  • 0

भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 3 ODI की सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त से खेला जाएगा. जिसके लिए भारतीय टीम रवाना हो गई है. वहीं, जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना होने से पहले शिखर धवन ने अपनी फेसबुक स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की. जिसमें वह एयरपोर्ट पर सोते नजर आए. उन्होंने ये तस्वीर पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि भारतीय टीम शनिवार को जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना हो गई है. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर शिखर धवन, दीपक चाहर, फेमस कृष्णा और शार्दुल ठाकुर के साथ कोच वीवीएस लक्ष्मण की तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन, इन तस्वीरों में शिखर धवन की एक फोटो ने सबका ध्यान खींचा है. जिसे शिखर ने जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना होने से पहले अपनी फेसबुक स्टोरी पर पोस्ट किया था. इस तस्वीर में वह एयरपोर्ट पर ही बेड पर सोते नजर आ रहे हैं.

सीरीज की बात करें तो इस दौरे के लिए एक बार फिर शिखर धवन को टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई है. लेकिन, 11 अगस्त को केएल के फिट होते ही बीसीसीआई ने गब्बर से ये जिम्मेदारी छीन ली और लोकेश राहुल को सौंप दी. हालांकि इससे पहले केएल इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. लेकिन, अब वह न केवल बल्लेबाज के रूप में बल्कि कप्तानी करते हुए भी नजर आएंगे. जबकि शिखर धवन को उपकप्तान बनाया गया है.

वीवीएस लक्ष्मण को मिली बड़ी जिम्मेदारी

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण जिम्बाब्वे दौरे पर राहुल द्रविड़ की जगह मुख्य कोच के रूप में नजर आएंगे, क्योंकि बीसीसीआई ने एशिया कप से पहले इस सीरीज के लिए नियमित कोच राहुल द्रविड़ को आराम दिया है. हालांकि इससे पहले भी वीवीएस लक्ष्मण आयरलैंड दौरे पर मुख्य कोच की भूमिका निभा चुके हैं. उस दौरान द्रविड़ इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट में व्यस्त थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वीवीएस की कोचिंग में एक बार फिर टीम इंडिया विदेशों में झंडे गाड़ कर वापसी करेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT