Women World Cup 2022: महिला विश्व कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 107 रन से दी मात

आईसीसी महिला विश्व कप 2022 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 107 रनों से हराया. टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

  • 869
  • 0

आईसीसी महिला विश्व कप 2022 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 107 रनों से हराया. टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम इस मैच में तीन स्पिनरों और तीन तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरी. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 244 रन बनाए. अच्छी शुरुआत के बाद बीच के ओवर में टीम इंडिया की पारी लड़खड़ा गई और महज 19 रन के अंदर पांच बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. इसके बाद पूजा वस्त्राकर और स्नेह राणा ने पारी को संभाला.

यह भी पढ़ें:Delhi Weather: दिल्ली में 9 मार्च से फिर बदलेगा मौसम, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

इस बीच पूजा वस्त्राकर और स्नेहा राणा दोनों ने अर्धशतक जड़े. टीम इंडिया के लिए पूजा वस्त्राकर ने सबसे ज्यादा 67 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से निदा डार और नशरा संधू ने दो-दो विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम 43 ओवर में सिर्फ 137 रन पर सिमट गई. पाकिस्तान के लिए सिदरा अमीन ने 30 रन बनाए. टीम इंडिया के लिए राजेश्वरी गायकवाडी ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए. टीम इंडिया अपना अगला मैच 10 मार्च को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT