हनीमून के लिए केरल जाने की कर रहें है प्लानिंग तो जान ले उसके बारें में खास बातें यहां

अगर आप अपनी शादीशुदा लाइफ का जश्न मनाने के लिए है उत्सुक तो ऐसे में घूमने के लिए सबसे अच्छी हनीमून जगह हैं केरल, जहां जाकर कर सकते है शादीशुदा लाइफ की शुरुआत.

  • 2602
  • 0

एक बार शादी हो जाने के बाद कई कपल अपने हनीमून पर अपनी शादीशुदा लाइफ का जश्न मनाने के लिए उत्सुक रहते हैं। वही शादी के बाद हर किसी को अपने हनीमून का इंतजार होता है ताकि वो अपने पार्टनर के साथ अच्छा बिता सकें। आपको बता दें कि शादी के बाद कपल के घूमने के लिए सबसे अच्छी हनीमून जगह हैं केरल। ऐसे में अगर आप हनीमून के लिए केरल जानें की प्लानिंग करते हैं तो आपको केरल के बारे में जान लेना चाहिए।

आपको बता दें कि केरल में घूमने के लिए काफी कुछ है जहां जाकर आपको एक अलग सा सकून महसूस होता है। वही केरल में प्रकृति को छूने वाले समुद्र तट भी है जो रात में बेहद रोमांटिक माहौल को बनाते है। ऐसे में यहां पर  सुंदर हरे पत्ते, शांत पहाड़ियांं और बैकवाटर्स से कपल बहुत प्रभावित होते हैजिससे उनके रोमांस में चार-चांद लग जाते है।

वही केरल में कई प्यारे ट्रेक और हाइक हैं। ऐसे में आप अपने प्यार का इजहार करने और खूबसूरत तस्वीरों को क्लिक करने के लिए इन परफेक्ट रोमांटिक ट्रेक पर भी जा सकते है।यही नहीं केरल में आयुर्वेदिक स्पा सबसे अच्छे स्थानों में से एक हैं। इस राज्य में सबसे अच्छे आयुर्वेद पैकेज और अत्याधुनिक स्पा की सुविधाएं हैं साथ ही अच्छे होटलों में भी  स्पा सेवाएं उपलब्ध होती हैै। जिससे आपको एक अलग ही महसूस होगा।


by-ASNA ZAIDI

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT