859 रुपये में बुक करें हवाई टिकट, 29 जनवरी तक ऐसे उठा सकते हैं लिमिटेड ऑफर का मजा

एयरलाइन गोएयर ने घरेलू नेटवर्क पर बेहद ही कम दम पर हवाई टिकट उपलब्ध कराई है। आप चाहे तो इसका फायदा आसानी से उठा सकते हैं। यहां जानिए बाकी जानकारी।

  • 2170
  • 0

आप कम बजट पर यदि हवाई यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी और शानदार खबर सामने आई है। एयरलाइन गोएयर ने घरेलू नेटवर्क पर बेहद कम करिए में 10 लाख सीटों को बेहतरीन पेशकश की है। इसके अंतगर्त टिकट केवल 859 रुपये से शुरु है। आप इस ऑफर का मजा 22 जनवरी से लेकर 29 तक लिया जा सकता है। आप इन टिकटों के जरिए आप एक अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच आसानी से यात्रा कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर घरेलू उड़ानों के लिए है।

अपने इस ऑफर के बारे में एयरलाइन ने बात करते हुए बताया कि इस स्पेशल सेल में टिकट बुकिंग सीधी उड़ानों के लिए होने वाली है। इसके अलावा ये टिकट सिर्फ एक तरफ की यात्रा के लिए ही होने वाली है। इसके अलावा बुक की गई टिकटों पर यात्रा से 14 दिन पहले तक कोई बदलाव शुल्क नहीं लगेगा।

गोएयर के सीईओ कौशिक खोना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि  रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल के जरिए यात्री अपनी यात्राओं के खर्चे और विदेशी स्थलों की यात्रा करने पर काफी बचत आसानी से कर सकते हैं। हमें इस बात का भरोसा है कि भारत में हमारे यात्रियों के बीच यह ऑफर लोकप्रिय होगा। 

एयरलाइन की ओर से ये कहा गया है कि इस सेल के तहत करीब 10 लाख  सीटों की बिक्री की जाएगी। ये पहली ऐसी एयरलाइंस कंपनी नहीं है जो कम दामों पर हवाई सफर पेश कर रही हो। इससे पहले स्पाइसजेट, एयर एशिया और इंडिगो ने इस तरह के ऑफर की पेशकश की हुई है। स्पाइसजेट के ऑफर की बात करें तो Book Befikar Sale!' के जरिये  वो 899 रुपए से शुरू होने वाली में घरेलू फ्लाइट टिकट दे रही है। इंडिगो की लेटेस्ट सेल ऑफर में खरीदे गए टिकटों से 1 अप्रैल से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है। लेकिन इसी बीच ट्रैवल इंश्योरेंस पॉलिसी का आपका होना काफी ज्यादा जरूरी है। क्योंकि इससे आपको अनेकों फायदे मिलेंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT