नीता भाभी, मुकेश भैया ये तो ट्रेलर है! कार में मिली धमकी भरी चिट्ठी, सुरक्षा हुई कड़ी

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर जिसका नाम एंटिलिया है वहां बीते दिन बाहर एक स्कॉर्पियो कार मिली थी, जिसके अंदर जिलेटिन स्टिक पाई गई थी। इसके अलावा अब जो चिट्ठी पाई गई है उसमें एक बड़ा खुलासा हुआ है।

  • 2126
  • 0

देश के सबसे प्रसिद्ध बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते दिन संदिग्ध कार से जुड़े केस की जांच की जा रही है। इस मामले में क्राइम ब्रांच और एटीएस काम करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा गाड़ी से जो चिट्ठी मिली थी उससे एक बड़ा खुलासा हुआ जिसे सुन आप सभी चौंक उठेंगे। उस चिट्ठी में ये कहा गया है कि ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है। मुंबई में मुकेश अंबानी के घर जिसका नाम एंटिलिया है वहां बीते दिन बाहर एक स्कॉर्पियो कार मिली थी, जिसके अंदर जिलेटिन स्टिक पाई गई थी। इसके बाद ही यहां पर जांच शुरु हो गई थी और सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था।

इस मामले में सूत्रों के मुताबिक इस गतिविधि को अंजाम देने की प्लानिंग काफी वक्त से की जा रही थी। आरोपी गाड़ी को घर के और भी करीब खड़ा करने की ताक में था लेकिन सुरक्षा के चलते वो ऐसा नहीं कर पाया। अंबानी परिवार के सदस्यों की हलचल पर भी नजर रखी जा रही थी। हर कॉन्वे को ट्रैक तक किया जा रहा था।

सामने आई जानकारी के मुताबिक जो कार मिली है उसकी सीट पर मुंबई इंडियंसा का बैग रखा हुआ था। जी हां, वही मुंबई इंडियंस जोकि आईपीएल की क्रिकेट टीम है और जिसके मालिक मुकेश अंबानी है। इसी में ही वो धमकी भरा लेटर रखा हुआ मिला था। हैरानी वाली बात ये है कि जिस व्यक्ति ने ये कार यहां पार्क की व वो बाद में इनोवा कार में बैठकर चला गया।  इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी चाहता था कि लोगों का ध्यान उसकी ओर खींचे। इसी तरह से ये सब ऐसे प्लान किया गया है। जिस कंपनी का जिलेटिन गाड़ी में मौजूद था वो नागपुर की कंपनी का है।

सुरक्षा को बढ़ाया गया है

 अब इस मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम करने वाली है। इसकी कुल 10 टीमें इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस मामले को लेकर अभी 5 संदिग्धों पर नजर बनी हुई है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।  इसके अलावा मुकेश अंबानी के पास जो सीआरपीएफ है उसका भी रिव्यू किया जा रहा है। क्लोज प्रोटेक्शन में लगे जवानों की संख्या में भी इजाफा किया जा रहा है। मुंबई पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर ही आगे सुरक्षा को और भी मजबूत कर दिया जाएगा। आपको हम इस बात की जानकारी दे देते हैं कि मुंबई में केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आतंकी एंगल को भी यहां खंगाला जा रहा है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT