घंटों तक भरे पानी में वो ऑर्डर लिए खड़ा रहा ताकि समय पर गर्म Pizza मिल सके

भीषण बारिश के बावजूद एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय, घुटने तक भरे पानी में ऑर्डर लिए खड़ा है ताकि कस्टमर को गर्म पिज्जा मिल सके.

  • 1759
  • 0

कोरोना काल में कोलकता की एक तस्वीर ने दिल जीत लिया है. भीषण बारिश के बावजूद एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय, घुटने तक भरे पानी में ऑर्डर लिए खड़ा है ताकि कस्टमर को गर्म पिज्जा मिल सके. उस डिलिवरी बॉय की सोशल मीडिया पर तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है.पिज़्ज़ा कंपनी Dominoes ने लिखा है कि एक सैनिक हमेशा अपनी ड्यूटी निभाता है. 'हमारे सैनिक नीली वर्दी में चलते हैं' और कोलकाता की बारिश के बीच लोगों तक गरमा-गरम खाना पहुंचा रहे हैं. 

ये ट्विट देखिए

इस वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि डोमिनोज़ डिलीवरी बॉय भारी बारिश चलते जलमग्न हुई सड़क पर ऑर्डर के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है.

कौन है ये डिलिवरी बॉय

इस डिलीवरी बॉय का नाम शोवन घोष (Shovon Ghosh) है. कोलकता में भारी बारिश हो रही है, ऐसे में कस्टमर को पिज्जा समय पर पहुंचाने के लिए पानी के बीच चले गए. इस मार्मिक तस्वीर को पूरी दुनिया ने सलाम किया. 

ऑर्डर करके खाना मंगाना हमारी आदत हो चुकी है. ऐसे में ये तस्वीर हमें बताती है कि एक डिलिवरी के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ती है. खाना बनवाने से लेकर तय समय पर पहुंचाने की प्रक्रिया काफी तेज़ होती है. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT