Delhi Police Jobs: दिल्ली पुलिस में इन पदों पर भर्ती, 40000 रुपए तक सैलरी, देखें वैकेंसी डिटेल

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है. दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DPHC) ने विभिन्न पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है.

  • 1187
  • 0

दिल्ली पुलिस भर्ती 2021:  पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है. दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DPHC) ने विभिन्न पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. यहां कनिष्ठ अभियंता (जेई), लेखा अधिकारी (ए0) और कंप्यूटर ऑपरेटर के पद भरे जाएंगे. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 14 दिसंबर 2021 तक ऑफलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. दिल्ली पुलिस जॉब्स और आवेदन कैसे करें का पूरा विवरण नीचे दिया गया है.

यदि आप पात्र हैं और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं (Sakari Naukri 2021) तो आप इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. दिल्ली पुलिस में तकनीकी स्टाफ और गैर-तकनीकी कर्मचारियों की भर्ती अनुबंध के आधार पर की जाएगी. भर्ती में शामिल पदों, रिक्तियों, योग्यता, योग्यता और वेतन के बारे में विवरण यहां दिया जा रहा है. अधिक जानकारी के लिए, दिल्ली पुलिस भर्ती 2021 अधिसूचना का सीधा लिंक नीचे दिया गया है.

दिल्ली पुलिस भर्ती 2021 (दिल्ली पुलिस रिक्ति 2021 विवरण) में रिक्तियों का विवरण यहां देखें

1. जूनियर इंजीनियर (सिविल) - 01 पद

2. जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) - 01 पद

3. जूनियर इंजीनियर (क्यूएस एंड सी) - 01 पद

4. एकाउंट्स ऑफिसर - 01 पद

5. कंप्यूटर ऑपरेटर - 01 पद

6. रिक्तियों की कुल संख्या – 05

कौन आवेदन कर सकता है? (शैक्षिक योग्यता)

जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में बी.टेक या बीई या इंजीनियरिंग डिप्लोमा होना चाहिए. इसके अलावा कम से कम तीन साल का अनुभव भी मांगा जाता है. एकाउंट्स ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करने के लिए एमबीए या एम.कॉम होना चाहिए और अकाउंट्स फील्ड में तीन साल का अनुभव होना चाहिए. जबकि कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा रखने वाले और 6 महीने का कार्य अनुभव रखने वाले उम्मीदवार कंप्यूटर ऑपरेटर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

जानिए कितनी मिलेगी सैलरी (पे स्केल)

1. जूनियर इंजीनियर (जेई) - 35000 रुपये प्रति माह

2. लेखा अधिकारी - 40,000 रुपये प्रति माह

3. कंप्यूटर ऑपरेटर- 25000 रुपये प्रति माह

जानिए आवेदन कैसे करें (दिल्ली पुलिस भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें)
पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 14 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड (डीपीएचसीएल), इंजीनियरिंग विंग, 6वीं मंजिल, एमएसओ बिल्डिंग, आईपी एस्टेट, नई दिल्ली-110002 के कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से जाकर निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं. आवेदन सभी कार्य दिवसों में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक जमा किए जा सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए नोटिफिकेशन लिंक पर जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT