ये कंपनी कर्मचारियों की करेगी भर्ती, मिलेगी मनचाही सैलरी

अगर आप भी बढ़ती बेरोजगारी के माहौल में अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. खबर है कि पार्सल की बड़ी कंपनी लॉजिस्टिक्स फर्म डेल्हीवरी ने जल्द ही बड़ी संख्या में कर्मचारियों की भर्ती करने का ऐलान किया है.

  • 563
  • 0

अगर आप भी बढ़ती बेरोजगारी के माहौल में अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. खबर है कि पार्सल की बड़ी कंपनी लॉजिस्टिक्स फर्म डेल्हीवरी ने जल्द ही बड़ी संख्या में कर्मचारियों की भर्ती करने का ऐलान किया है. कंपनी की ओर से एक बयान जारी किया गया है जिसमें यह घोषणा की गई है कि कंपनी 75 हजार से ज्यादा कर्मचारियों की भर्ती करेगी. अगर आप भी डिलीवरी बॉय की नौकरी पाना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: ये पांच राशियां ना लें उधार, पैसों का लेन देन पड़ सकता है भारी

कूरियर सेवा

कंपनी ने कहा कि इन 75 हजार नौकरियों में से 10 हजार नौकरियां दिल्ली गेटवे, वेयरहाउस और लास्ट माइल डिलीवरी के ऑफ-रोल कर्मचारियों के लिए होंगी. आपको बता दें कि कंपनी अपनी कूरियर सेवा क्षमता भी बढ़ाकर 1.5 मिलियन शिपमेंट प्रतिदिन करेगी.

अंतिम-मील एजेंट कार्यक्रम
लॉजिस्टिक्स फर्म डेल्हीवरी कंपनी ने कहा, इस भर्ती का मकसद त्योहारी सीजन के दौरान कूरियर सेवा कारोबार में आने वाली उच्च मांग को पूरा करना है. कंपनी द्वारा तवाडु, हरियाणा में स्वचालित कूरियर और वितरण केंद्र इस वर्ष अप्रैल में चालू हो गया है. यह अपने अंतिम-मील एजेंट कार्यक्रम के तहत 50,000 एजेंटों को काम पर रखेगा. यह स्वरोजगार, छात्रों और सेवानिवृत्त पेशेवरों के अलावा कई अन्य लोगों के लिए आय के अवसर प्रदान करेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT