ओटीटी डेब्यू करेंगे एक्टर रणबीर कपूर, नेटफ्लिक्स ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

कोरोना काल के कारण लोग घरों में कैद हैं.वही एक्टर रणबीर कपूर ने ओटीटी डेब्यू की घोषणा कर दी है

  • 1529
  • 0

कोरोना काल के कारण लोग घरों में कैद हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के कई बड़े प्रोजेक्ट रुके हुए हैं. ऐसे में डिजिटल प्लेटफॉर्म मनोरंजन का एक बड़ा साधन बनकर उभर रहे हैं. बड़े पर्दें के सितारे भी एक-एक कर डिजिटल डेब्यू की तरफ कदम रख रहे हैं. वही एक्टर रणबीर कपूर ने ओटीटी डेब्यू की घोषणा कर दी है. उनके फैन्स पिछले लंबे समय से उनके प्रोजेक्ट्स के बारे कई सवाल कर रहे थे और अब उन सभी का इंतजार खत्म हो गया है. 

ये भी पढ़े:कोरोना: भारत की मदद करने में ब्रिटेन आया आगे, भेजी 100 वेंटिलेटर और 95 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की पहली खेप


रणबीर कपूर ने शेयर की वीडियो

रणबीर कपूर के इस शो का नया वीडियो नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. नेटफ्लिक्स के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में रणबीर कपूर कह रहे हैं, 'नेटफ्लिक्स पर एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और कार्टून… यानी परिवार के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट है. अभी आप सब बिजी हो तो मिलते हैं क्रिकेट के बाद.' वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'रणबीर कपूर ने दूसरा शॉट आपका ध्यान खींचने के लिए लिया मगर हम समझते हैं कि अगर आप नहीं सुन रहे हैं तो जल्दी ही मिलते हैं.'

वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि अब रणबीर कपूर जल्द ही नए अवतार में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे. इस खबर को सुनकर उनके फैन्स काफी खुश हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर संजय दत्त के साथ फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मपुत्र में स्क्रीन शेयर करेंगे. 

ये भी पढ़े:घर में है फिर भी लगाना पड़ेगा मास्क, ये है असली वजह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में कोरोना संक्रमित भी हो गए थे. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह आलिया भट्ट के साथ मालदीव वैकेशन के लिए रवाना हो गए थे. इसको लेकर फैन्स भी काफी नाराज हो गए थे. फैन्स का कहना था कि रणबीर हाल ही में ठीक हुए हैं तो उन्हें प्लाज़्मा देने के लिए भारत में ही रुकना चाहिए था और ऐसे मुश्किल समय में वह बचकर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT