अब ऐसी दिखने लगीं Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi की 'तुलसी', Fat से फिट हुईं Smriti Irani

अभिनेत्री से नेता बनीं और केंद्रीय मंत्री, स्मृति ईरानी की नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट ने प्रशंसकों का बहुत ध्यान खींचा है. सबका ध्यान खींचने के पीछे की वजह वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन है.

  • 2549
  • 0

अभिनेत्री से नेता बनीं और केंद्रीय मंत्री, स्मृति ईरानी की नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट ने प्रशंसकों का बहुत ध्यान खींचा है. सबका ध्यान खींचने के पीछे की वजह वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन है, जो तस्वीर में काफी साफ नजर आ रहा है. यह पहली बार नहीं है जब उनका वजन कम करने की बात हो रही है, हालांकि, इस बार यह सटीक और ध्यान देने योग्य है. यहां देखिए उनकी कुछ हालिया तस्वीरें जो उनके ट्रांसफॉर्मेशन का एक स्पष्ट संकेत थीं.

कुछ दिनों पहले स्मृति ने नेचर के बीच एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "जो विवाह के पार है , विवि.. उसे क्या पता था कि प्रशंसक उसके वजन घटाने पर ध्यान देने की जल्दी करेंगे. उन्होंने पोस्ट पर अपनी टिप्पणी छोड़ दी और उनके जबरदस्त परिवर्तन की प्रशंसा की। एक फैन ने लिखा, 'मैम से वेट लॉस भी चमक रहा है'. इस बीच, मौनी रॉय, आशका गोराडिया, सोनम कपूर, रिधिमा पंडित और अन्य सहित हस्तियों ने भी स्मृति के पोस्ट पर दिल के इमोजी गिराए.


इंस्टाग्राम पर स्मृति की नवीनतम प्रोफ़ाइल तस्वीर साबित करती है कि उन्होंने एक विनम्र परिवर्तन किया है. इसके अलावा, वह इस तस्वीर के साथ पुरानी यादों को गहरा कर रही है. अभिनेत्री से राजनेता बनीं क्यों सास भी कभी बहू थी से सभी की पसंदीदा 'बहू' तुलसी विरानी जैसी दिखती हैं. 


स्मृति ने संभावित साक्षात्कार या चर्चा से अपनी एक और सुंदर तस्वीर साझा की. हालांकि तस्वीर में ज्यादा कुछ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन साफ ​​तौर पर दिख रहा है कि वह खुद का फिटर वर्जन बनने की राह पर हैं, इसमें भी वह काफी फिट नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, "अभी मुकममल हुआ नहीं.. अभी ये किस्सा बाकी है."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT