वरुण धवन-आलिया भट्ट के बाद अब शनाया कपूर को लॅान्च करेंगे करण जौहर, जल्द होगी इंडस्ट्री मे एंट्री

डायरेक्टर करण जौहर को बॅालीवुड में स्टारकिड्स को लॅान्च करने के लिए जाना जाता हैं. वही करण अब संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री पास दिला रहे हैं. जिसकी जानकारी खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

  • 2382
  • 0

डायरेक्टर करण जौहर को बॅालीवुड में स्टारकिड्स को लॅान्च करने के लिए जाना जाता हैं. वही करण ने एक निर्देशक या फिल्ममेकर से ज्यादा स्टार किड लॅान्चपेड की तरह पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा  पाई है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई स्टारकिड्स को लॅान्च कर चुके करण जौहर अब संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री पास दिला रहे हैं. जिसकी जानकारी खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. वही करण जौहर ने शनाया कपूर के फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- शनाया कपूर का में स्वागत हैं. 

इस जुलाई  शनाया कपूर की पहली फिल्म के साथ ये  एक अद्भुत शानदार जर्नी शुरु होने वाली हैं. ऐसे में देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि शनाया कपूर इंडस्ट्री में कितना धमाल मचाने वाली  हैं? ऐसे में हम अब बात करते है करण जौहर द्वारा लॅान्च किए गए स्टारकिड्स की जिसमें से कई तो काफी पॅापुलर हुए तो कुछ की रफ्तार धीमी पड़ गई.

आलिया भट्ट, वरुण धवन

करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर  से महेश भट्ट और डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को लॅान्च किया। वही करण जौहर की ये फिल्म बड़े पर्दे पर काफी हिट रही  जिसके चलते  आलिया भट्ट और वरुण धवन को कई अवार्ड्स भी मिले.  यही नही अभिनेत्री आलिया भट्ट का करियर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के बॅाक्स ऑफिस नतीजों पर निर्भर करेगा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा को साल 2012 में करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म के जरिए स्टार किड्स को अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया. वही सिद्धार्थ मल्होत्रा 2010 में आई फिल्म माई नेम इज खान में करण  के अंडर में काम कर चुके थे. यही नहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने बॅाक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी. 

जाह्नवी कपूर

करण जौहर ने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को फिल्म धड़क से लॅान्च किया. वही यह फिल्म मराठी भाषा की कॅापी थी. फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की भी तारीफ हुई.

अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी करण  जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से लॅान्च किया. इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नि और वो में नजर आई थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT