फैंस का खत्म हुआ इंतजार,'बेल बॉटम' टीज़र के साथ अक्षय कुमार ने करी नई रिलीज़ डेट की घोषणा

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है

  • 1066
  • 0

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. उन्होने एक वीडियो शेयर  करते हुए, अभिनेता ने बताया कि 'बेल बॉटम' अगले महीने स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है ”अक्षय ने फिल्म के एक छोटे टीज़र के साथ लिखा. “मुझे पता है कि आप सभी ने बेल बॉटम का बेसब्री से इंतजार किया है! अंत में हमारी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने में खुशी हो रही है . दुनिया भर में बड़े पर्दे पर पहुंच रहा है # BellBottomOn27July, ”अक्षय ने फिल्म के एक छोटे टीज़र के साथ लिखा.

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बेल बॉटम' 1980 के दशक की एक जासूसी कहानी है. इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं. 'बेल बॉटम' महामारी के बीच अपनी शूटिंग शुरू करने और खत्म करने वाली पहली फिल्म में से एक थी. फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू बायो-बबल में फिल्म की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड रवाना हुई थी.अनुभव के बारे में बात करते हुए, वाणी ने एक बयान में बताया की, "'बेल बॉटम' की शूटिंग में मजा आया और बहुत अच्छा अनुभव रहा था. चल रही महामारी के साथ कई चुनौतियों के बाद भी पूरी टीम ने काम किया और  एक बड़े दल के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी करने में कामयाब रही, जिसके लिए वे सभी श्रेय के पात्र हैं। ”

अक्षय और वाणी के अलावा, 'बेल बॉटम' में हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं  में  नजर आएंगे. टीम ने अक्टूबर 2020 में फिल्म को पूरा कर लिया था और 'बेल बॉटम' को 2 अप्रैल को रिलीज करने की घोषणा भी की गई थी .हालांकि, कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण, फिल्म स्क्रीन पर हिट नहीं हो सकी.

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' के लिए अपनी फीस घटा दी थी, पर अभिनेता ने इसे 'फर्जी' खबर बताया था और निर्माता वाशु भगनानी ने भी इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था और ट्वीट कर लिखा था था, "इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है"।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT