अक्षय कुमार है विवेक ओबेरॉय के सच्चे दोस्त, पुराने दिनों को याद कर हुए भावुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर विवेक ओबेरॉय न केवल अपनी फिल्म और प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

विवेक ओबेरॉय
  • 63
  • 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर विवेक ओबेरॉय न केवल अपनी फिल्म और प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दी है इसके बावजूद भी वह हिंदी सिनेमा में अपना सिक्का नहीं जमा पाए। बता दें कि, एक्टर ने अपने फ़िल्मी करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में भी दी है, लेकिन इसके बावजूद भी स्टार को बॉलीवुड में बायकॉट का सामना करना पड़ा था। अभिनेता एक इंटरव्यू के दौरान अपने बुरे वक्त को याद करते हुए भावुक हुए हैं, साथ ही उन्होंने अपने मुश्किल दिनों के साथी अक्षय कुमार का जिक्र भी किया है और शुक्रिया अदा किया है।

अक्षय ने किया था कॉल

कई बार ऐसा होता है कि विवेक ओबेरॉय को अपने पर्सनालिटी के मुताबिक बेबाक होना भारी पड़ जाता है, इसके बावजूद भी वह आज भी अपनी बेबाकी के लिए मशहूर है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि, "एक समय अवसाद से गुजर रहा था उस समय पूरी इंडस्ट्री मेरा बायकॉट कर रही थी, मुझे लगा कि मैं इससे कभी भी उभर नहीं पाऊंगा।" उस समय विवेक ओबेरॉय ने खुद को हारा हुआ समझ लिया था, लेकिन इसी बीच उन्हें एक कॉल आया जिसे अक्षय कुमार ने किया था।

अक्षय ने की थी एक्टर की मदद

विवेक ओबेरॉय अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं कि, अक्षय ने कॉल कर मुझसे कहा कि 'देखो आप जो भी महसूस कर रहे हैं, मुझसे शेयर कीजिए। मैं अभी शूटिंग में व्यस्त हूं इसलिए मिलने नहीं आ पाऊंगा, लेकिन जैसे ही मेरे पास कोई भी ऑफर आएगा मैं उन्हें आपके पास भेजूंगा। आप बात कीजिएगा और यकीन रखिए सब ठीक हो जाएगा। ऐसा कौन करता है किसी के लिए, जो उन्होंने मेरे लिए किया है।'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT