इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स पर अनुपम खेर ने बोला हमला, कार्तिकेय 2 के बहाने साधा निशाना

सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर पिछले कई दशकों से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू चला रहे है.

  • 474
  • 0

सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर पिछले कई दशकों से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू चला रहे है. लेकिन हाल ही में रिलीज हुई उनकी तेलुगू फिल्म 'कार्तिकेय 2' में काम करने के बाद अब उनकी गिनती बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों के भी सफल अभिनेताओं में होती है. 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के बाद अनुपम खेर की यह दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म है. फिल्म में न सिर्फ निखिल सिद्धार्थ के अभिनय की तारीफ हो रही है बल्कि अनुपम खेर भी खूब वाहवाही बटोर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Horoscope: ये पांच राशियां ना लें उधार, पैसों का लेन देन पड़ सकता है भारी

फिल्म की सफलता

अभिनेता अपनी फिल्म की सफलता से बहुत खुश हैं क्योंकि तेलुगु फिल्म ने सिनेमाघरों में 'लाल सिंह चड्ढा', 'रक्षा बंधन' और 'दोबारा' जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारों को पछाड़ दिया है. ऐसे में अनुपम खेर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक ऐसी बात कह दी है, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों को परेशान कर सकती है.

यह भी पढ़ें:ये कंपनी कर्मचारियों की करेगी भर्ती, मिलेगी मनचाही सैलरी

बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना

अनुपम खेर स्टारर तेलुगु फिल्म 'कार्तिकेय 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ऐसे में अभिनेता फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर की है. जहां अनुपम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरी तो निकल पड़ी... वहीं अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में साउथ फिल्मों की तारीफ करने पर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed