'भुल भूलैया 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कार्तिक आर्यन का दिखा दमदार रोल

फिल्म मूल घटनाओं के 15 साल बाद होती है और गायन भूत मंजुलिका को वापस लाती है. ट्रेलर कार्तिक आर्यन के रूह बाबा की एक झलक देता है जो एक बाबा से ज्यादा एक कॉमेडियन है.

  • 835
  • 0

कल्ट क्लासिक भूल भुलैया के सीक्वल भूल भुलैया 2 का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आज रिलीज कर दिया गया हैं. फिल्म में कियारा अदावानी और तब्बू के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं. प्रियदर्शन की 2007 की प्रतिष्ठित हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी की घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं और कई प्रशंसक इस बात से परेशान थे कि मूल मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार, विद्या बालन और अन्य को सीक्वल के लिए नहीं लिया गया था. भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है.

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: आरआर और आरसीबी के बीच होगी आज कांटे की टक्कर

फिल्म मूल घटनाओं के 15 साल बाद होती है और गायन भूत मंजुलिका को वापस लाती है. ट्रेलर कार्तिक आर्यन के रूह बाबा की एक झलक देता है जो एक बाबा से ज्यादा एक कॉमेडियन है. छोटी क्लिप यह भी संकेत देती है कि मंजुलिका का भूत कियारा आडवाणी को अपने कब्जे में ले लेगा जो कार्तिक के प्रेमी की भूमिका निभा रही है. ट्रेलर में तब्बू की मौजूदगी बहुत प्रभावशाली नहीं है लेकिन उम्मीद है कि ट्रेलर में उनकी बड़ी भूमिका होगी. ट्रेलर में विशेष रूप से राजपाल यादव के साथ कुछ हास्य राहत के क्षण भी हैं. ये फिल्म इसी साल 20 मई को रीलीज होने वाली है.

भूल भुलैया 2 का ट्रेलर यहां देखें:- 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT