Bigg Boss 15 Winner: तेजस्‍वी प्रकाश बनीं बिग बॉस 15 की विनर, मिले 40 लाख

कलर्स चैनल के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विजेता ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने जीती है जबकि प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर-अप साबित हुए. वहीं तेजस्वी प्रकाश को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये की इनामी राशि मिली है.

  • 1377
  • 0

कलर्स चैनल के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विजेता ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने जीती है जबकि प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर-अप साबित हुए. वहीं, करण कुंद्रा शो में सेकेंड रनर-अप बने बिग बॉस 15 के विनर बने तेजस्वी प्रकाश को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये की इनामी राशि मिली है.


तेजस्वी प्रकाश बने बिग बॉस 15 के विनर

आज बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले था जिसमें टॉप 5 कंटेस्टेंट में से विनर का चुनाव होना था. ट्रॉफी के लिए निशांत भट्ट, तेजस्वी, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के बीच कड़ी टक्कर थी. लेकिन निशांत भट्ट खुद 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए, जिसे शो के होस्ट सलमान खान ने भी सही ठहराया. इसके बाद शमिता शेट्टी वोट न मिलने की वजह से शो से बाहर हो गईं. फाइनल मैच तेजस्वी, करण और प्रतीक के बीच था, जिसमें से तेजस्वी बिग बॉस 15 के विजेता के रूप में उभरे. शो जीतने के साथ ही तेजस्वी एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी शो नई नागिन की भी घोषणा की गई.

सितारों ने दी तेजस्वी को  बधाई

पूर्व बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी ने तेजस्वी प्रकाश को जीत पर बधाई देते हुए लिखा, 'तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को बहुत-बहुत बधाई, प्रतीक सहजपाल ने भी अच्छा खेल दिखाया.


वहीं करण वीर बोहरा ने ट्वीट कर लिखा, 'कहीं न कहीं मुझे शुरू से ही अहसास था. बधाई तेजस्वी प्रकाश, क्या सफर रहा. बहुत अच्छी कॉफी बनाई है. इसके अलावा दिव्या अग्रवाल समेत कई सितारों ने एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को जीत की बधाई दी है.


LEAVE A REPLY

POST COMMENT