कार एक्‍सीडेंट में बाल बाल बची अर्शी खान की जान, अस्‍पताल में की गई थीं भर्ती

बिग बॉस फेम अर्शी खान कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गईं. ये हादसा उनके साथ दिल्ली में हुआ था. दरअसल वह यहां शूटिंग के लिए आई थीं.

  • 915
  • 0

बिग बॉस फेम अर्शी खान कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गईं. ये हादसा उनके साथ दिल्ली में हुआ था. दरअसल वह यहां शूटिंग के लिए आई थीं. अभिनेत्री को बाद में अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. हालांकि हादसा कैसे हुआ इस बारे में पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. ईटाइम्स टीवी के मुताबिक अर्शी खान के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अर्शी कार में थीं. हादसा दिल्ली के शिवालिक रोड पर मालवीय नगर के पास हुआ. अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अर्शी के परिवार ने भी हादसे की खबर की पुष्टि की.

ये भी पढ़े :   उत्तर भारत में बढ़ने लगी ठण्ड, बुजुर्ग और बच्चे रहे सावधान

आपको बता दें कि अर्शी खान 'विश' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं. वह जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी रियलिटी शो बिग बॉस से मिली. उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में खूब हंगामा किया था. यहां तक ​​कि उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहा जाने लगा. वह अक्सर घर में हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करती नजर आती थीं. अर्शी खान को आखिरी बार बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. इससे पहले वह बिग बॉस 11 में नजर आई थीं.


अर्शी खान खुद को एक दायरे में सीमित नहीं रखना चाहती, वह जीवन में बहुत कुछ नया करना चाहती हैं. यही वजह है कि वह कुश्ती सीख रही हैं. इसके लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं. इसके बारे में बात करते हुए अर्शी ने पहले कहा था, "मुझे वास्तव में खुद पर गर्व है. जैसे मैं खेल को पूरे समर्पण के साथ सीख रहा हूं. मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खेल खेलना चाहता हूं. मुझे एक आदमी के साथ काम करना है." लड़ने में कोई दिक्कत नहीं है. मुझे लगता है कि इससे मुझे यह उजागर करने में मदद मिलेगी कि आज की दुनिया में अब कोई लैंगिक भेदभाव नहीं है. एक लड़की एक आदमी की तरह मजबूत हो सकती है."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT