एंग्री, फनी, नॉटी, बर्थडे बॉय सलमान खान के बिग बॉस 15 के बेहतरीन पल

बिग बॉस भारत के सबसे बड़े टीवी रियलिटी शो में से एक हो सकता है, लेकिन हमें यह स्वीकार करना होगा कि यह मुख्य रूप से होस्ट सलमान खान की वजह से है.

  • 1589
  • 0

बिग बॉस भारत के सबसे बड़े टीवी रियलिटी शो में से एक हो सकता है, लेकिन हमें यह स्वीकार करना होगा कि यह मुख्य रूप से होस्ट सलमान खान की वजह से है. जहां प्रतियोगी दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करते हैं, वहीं वीकेंड का वार एपिसोड है जिसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्यों? क्योंकि तभी हमें सलमान खान के अलग-अलग पहलू देखने को मिलते हैं. कभी वह प्रतियोगियों के व्यवहार पर गुस्से में भड़क जाते हैं, तो कभी हम उन्हें चंचल मूड में देखते हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार के 56वें ​​जन्मदिन पर आज, 27 दिसंबर, आइए एक नजर डालते हैं बिग बॉस 15 से उनके कुछ बेहतरीन पलों पर.

सलमान खान ने शाहिद कपूर से उन्हें डांस स्टेप सिखाने को कहा

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर भी शामिल हुए. सलमान ने शाहिद से कहा कि वह शाहिद की फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो से तू मेरे आगल बागल का हुक स्टेप नहीं कर पा रहे हैं. सलमान ने कहा, “अगल बगल..आज तक मुझे ये कदम नहीं आया (मैं अब तक यह कदम नहीं उठा पा रहा हूं). चलो इसे करते हैं." इसके बाद मृणाल, शाहिद और सलमान ने गाने पर डांस किया. सलमान ने बीबी हाउसमेट्स को भी शामिल होने के लिए कहा.

सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बीबी 15 एपिसोड समर्पित किया




सलमान खान ने बिग बॉस 15 वीकेंड का वार का पूरा एपिसोड दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया.  ”सलमान खान ने कहा- बिग बॉस 13 जीतने वाले सिद्धार्थ का इसी साल 2 सितंबर को निधन हो गया था. उन्होंने शो में अपने कार्यकाल के दौरान एक बड़ी फैन फॉलोइंग अर्जित की थी. सलमान ने 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की जयंती पर एक एपिसोड समर्पित किया. सलमान ने दिवंगत अभिनेता को याद किया और उन्हें अपूरणीय कहा. “आज एक बिग बॉस विजेता का जन्मदिन है, जो नहीं रहा. हम आपको यह एपिसोड समर्पित करते हैं. अपूरणीय सिद्धार्थ शुक्ला. आपने हमें बहुत जल्दी छोड़ दिया यार. आपको याद कर रहा हूं और इस खास दिन की कामना करता हूं.

सलमान खान स्कूल उमर रियाज टास्क के दौरान ओवररिएक्ट करने के लिए:

सलमान खान हर वीकेंड का वार में बिग बॉस 15 के सेट पर चार चांद लगाते हैं. 26 दिसंबर के एपिसोड में, वह बीबी के मंच पर फिर से घरवालों के साथ कुछ दिलचस्प काम करने के लिए दिखाई दिए. टास्क के दौरान उमर रियाज ने थप्पड़ वाले टास्क में हाथ में झाग लगने की शिकायत होने लगी. उन्होंने सलमान खान से कहा, 'सर, मेरा पूरा शरीर टूट गया है, मुझे अपने चेहरे के लिए डर लग रहा है. मेरे चेहरे पर कुछ नहीं होना चाहिए." जब उमर शिकायत करते रहे, तो सलमान खान चिढ़ गए और कहा, “उमर तुम एक f *** ing b ** lsh * t आदमी के रूप में सामने आ रहे हो. आप की तरह किसी ने प्रतिक्रिया नहीं दी. हम सभी को हर साल इसी हाथ से थप्पड़ मारा गया है. शाहरुख को थप्पड़ मारा गया, मुझे थप्पड़ मारा गया और कई प्रतियोगियों को थप्पड़ मारा गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT