कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बनेगी बायोपिक, डायरेक्टर ने की घोषणा

इन दिनों शो द कपिल शर्मा शो घर-घर में पॉपुलर हो रहा है. इसी बीच कपिल से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. फुकरे के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा, जो वर्तमान में अपनी फिल्म फुकरे 3 पर काम कर रहे हैं, कपिल शर्मा की बायोपिक का निर्देशन करेंगे.

  • 760
  • 0

इन दिनों शो द कपिल शर्मा शो घर-घर में पॉपुलर हो रहा है. इसी बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब आपको कपिल के जीवन को और करीब से जानने का मौका मिलेगा. फुकरे के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा, जो वर्तमान में अपनी फिल्म फुकरे 3 पर काम कर रहे हैं, कपिल शर्मा की बायोपिक का निर्देशन करेंगे. कपिल की बायोपिक का नाम फनकार होगा. निर्माता महावीर जैन ने घोषणा की कि फिल्म कॉमेडी किंग के जीवन पर आधारित होगी और लाइका प्रोडक्शंस के तहत बनाई जाएगी. कपिल शर्मा को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. वह लंबे समय से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-UP Elections 2022: पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य कई विधायकों के साथ सपा में हुए शामिल

बायोपिक को लेकर उत्सुक

निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने कहा- मैं दर्शकों के सामने भारत के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता कपिल शर्मा की कहानी लाने के लिए उत्सुक हूं. महावीर जैन ने आगे कहा- हम सब प्यार, जिंदगी और हंसी चाहते हैं, जो कपिल हमें दे रहे हैं. उनकी अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करते हुए हमें गर्व हो रहा है.


बता दें कि लाइका प्रोडक्शंस और निर्माता महावीर जैन, अक्षय कुमार की राम सेतु, संजय लीला बंसाली मान बैरागी और आनंद एल राय गुड लक जेरी के लिए सहयोग कर रहे हैं. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा विश्वनाथन आनंद पर एक बायोपिक सहित कुछ फिल्में भी बनाई जाएंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT