Riddhima Kapoor Sahani से लेकर Raveena Tandon ने ऐसे किया मां को Mother's Day विश

Neetu Kapoor की बेटी Riddhima Kapoor Sahani और बॉलीवुड एक्ट्रेस Raveena Tandon, Sushmita Sen ने ऐसे Mother's Day पर किया अपनी मां को विश.

  • 2315
  • 0

9 मई 2021 को आज मदर्स डे (Mother's Day) है. इस दिन सभी लोग अपनी मां के प्रति भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. एक प्यारे से मैसेज के जरिए वो ये बता रहे हैं कि उनकी जिंदगी में उनकी मां क्या मायने रखती है. इसमें बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स भी शामिल हैं. इन सभी सेलेब्स में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) रवीना टंडन (Raveena Tandon) , सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  शामिल है. इन सभी तस्वीरों में उनकी मां नजर आ रही है.  इन सभी ने कई तस्वीरों शेयर कर अपनी मां को प्यारे से मैसेज के साथ मदर्स डे विश किया है. आइए देखते हुए उनके द्वारा शेयर की गई कुछ खास पोस्ट...

नीतू कपूर (Neetu Singh) ने मां को बताया स्ट्रांग लेडी

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत और पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इसके जरिए अपनी मां को मदर्स डे विश किया है. साथ ही कैप्शन के जरिए उन्होंने अपनी मां को एक स्ट्रांग लेडी तक कहा है. फोटो करते हुए रिद्धिमा ने लिखा- मैं एक मजबूत महिला हूं क्योंकि एक मजबूत महिला ने ही मुझे पाला. मदर्स डे की शुभकामनाएं मेरी आयरन लेडी. मै आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. उनका ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन और रवीना टंडन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में अपनी मां और उनके बच्चों की तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं. मैं आप सभी को पाने के लिए भगवान का धन्यवाद करती हूं. इसके अलावा एक्ट्रेस रवीना टंडन का पोस्ट भी देखने को मिला है. जहां उन्होंने परिवार की मां और उनके बच्चों की फोटोज शेयर की हैं.


सबा पटौदी-दीया मिर्जा 

सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आईजीटीवी वीडियो शेयर किया है. उसमें अपनी मां शर्मीला टैगोर की थ्रोबैक फोटो और कई सारी तस्वीरें शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैप्पी मदर्स डे. साथ ही दीया मिर्जा को पोस्ट भी हमें इस अवसर पर देखने को मिला है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT