कोरोना की चपेट में आया शिल्पा शेट्टी का परिवार, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

शिल्पा शेट्टी का परिवार भी कोविड की चपेट में आ चुका है. अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

  • 8749
  • 0

काविड 19 का कहर पूरे देश के साथ-साथ बॉलीवुड जगत में भी देखा जा रहा है. अब तक, कई सितारों और उनके परिवार को कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं, शिल्पा शेट्टी का परिवार भी कोविड की चपेट में आ चुका है. अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. 

ये भी पढ़े:कोरोना की लड़ाई में भारत की ओर बढ़े मदद के लिए हाथ, जानिए किन-किन देशों से पहुंच रही है सहायता

 मुश्किल से बीते 10 दिन

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है.  नोट में लिखा है, 'पिछले 10 दिन हमारे लिए एक परिवार के रूप में कठिन रहे हैं.  मेरी सास-ससुर कोविड -19 संक्रमित हो गई, उसके बाद बेटी सोमेश, बेटा वियान, मेरी मां और अंत में राज. वे आधिकारिक दिशानिर्देशों के अनुसार घर पर अपने कमरे में आइसोलेशन में हैं और एक डॉक्टर की सलाह का पालन कर रहे हैं.



हाउस स्टाफ सदस्य भी हुए संक्रमित

शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'हमारे दो-इन-हाउस स्टाफ सदस्य भी कोविड की चपेट में आए हैं और उनका इलाज भी किया जा रहा है. भगवान की कृपा से सब ठीक चल रहा है. मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है. प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया गया है, और हम त्वरित सहायता और प्रतिक्रिया के लिए बीएमसी और अधिकारियों के आभारी हैं.

ये भी पढ़े:जेल में कोरोना के हालात पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान, जमानत पर किया जाएगा कैदियों को रिहा

प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद

शिल्पा शेट्टी ने अपने नोट के अंत में लिखा, 'आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. कृपया हमारे लिए भी प्रार्थना करते रहें. कृपया करके मास्क जरुर लगाएं, सैनिटाइज़र का उपयोग करें, सुरक्षित रहें और क्या कोविड पॉजिटिव है या नहीं ... लेकिन आप मानसिक रूप से सकारात्मक रहे. इस नोट को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'सभी सुरक्षित रहें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT