गदर 2 विवाद, शूटिंग लोकेशन के मालिक ने मेकर्स को दिए 56 लाख रुपये का दिया बिल

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 जल्द ही आने वाली हैं और इस फिल्म की शूटिंग पिछले 10 दिनों तक पालमपुर के भालेद गांव में हुई थी. फिल्म के कई महत्वपूर्ण दृश्य पालमपुर में ही शूट किये गए है.

  • 1425
  • 0

गदर 2 

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 जल्द ही आने वाली हैं और इस फिल्म की शूटिंग पिछले 10 दिनों तक पालमपुर के भालेद गांव में हुई थी. फिल्म के कई महत्वपूर्ण दृश्य पालमपुर में ही शूट किये गए है. सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ कई फिल्म कलाकार गदर 2 की फिल्म के लिए कांगड़ा के पालमपुर के भालेद गांव पहुंचे और 10 दिनों तक लाइट कैमरा एक्शन की गूंज के साथ फिल्म की शूटिंग को पूरा किया गया हैं. इसी बीच एक विवाद भी सामने आया है, जिस घर में फिल्म की गोलीमारी की शूटिंग हुई उस घर के मालिक ने सब लोगो पर आरोप लगाया है कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है.


ये भी पढ़े : डेल्टा की तुलना में ओमिक्रॉन 3 गुना अधिक खतरनाक, सख्त कार्रवाई की आवश्यकता


मकान मालिक के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के लिए सिर्फ 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए 11 हजार रोज देने की बात बताई जा रही हैं, लेकिन फिल्म में 2 कनाल जमीन और बड़े भाई के घर के साथ पूरे घर को शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया था. इस बात पर मकान मालिक ने नाराज़गी जताई और घर के मालिक ने पूरा बजट बनाकर नुकसान समेत 56 लाख रुपये की फीस जमा कर दी, जिस पर बहुत  विवाद खड़ा हो गया है.

घर वालों का कहना है कि- ये 'हमारे साथ धोखा हुआ है और हमसे जो वादे किए गए थे, वो पूरे नहीं हुए. हम उन्हें कंपनी द्वारा दिए गए 11000 वापस करना चाहते हैं और हम अनुरोध करते हैं कि फिल्म में हमारे घर के शूट का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए और जो शूटिंग हुई हैं वो सब हटा दी जाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT