अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित 'बच्चन पांडे' कब होगी रिलीज, यहाँ जानें

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को होली के पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

  • 1231
  • 0

बच्चन पांडे

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को होली के पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. यह एक्शन-कॉमेडी फिल्म "हाउसफुल 4" के निर्देशक रहे फरहाद सामजी द्वारा ही निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है. एक सोशल मीडिया पोस्ट में, 54 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म के एक दृश्य के साथ "बच्चन पांडे" की नई रिलीज की तारीख की घोषणा की.

फिल्म पहले 26 जनवरी के मौके पर प्रदर्शित की जाने वाली थी, लेकिन कोरोनो और ओमइक्रोन के मामलों में तेजी आने के बाद दिल्ली में सिनेमाघरों को बीते साल के अंत से बंद कर दिया गया है. जबकी केरल, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, पंजाब, कर्नाटक, तमिलनाडु जैसे कई राज्यों में सिनेमाघर 50 फीसदी लोगों की क्षमता के साथ खोलने की अनुमति है.


यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में सपा के लिए प्रचार करेंगी ममता बनर्जी, पंजाब में आप ने घोषित किया कौन होगा नेतृत्वकर्ता


जिसके बाद "आरआरआर", "राधे श्याम", "आचार्य" और "वलीमाई" जैसी कई बहुप्रतीक्षित फिल्मों की भी रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया है. 'बच्चन पांडे' में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडीज और प्रतीक बब्बर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में, कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हैं, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है; सेनन एक पत्रकार हैं, जो एक निर्देशक बनना चाहते हैं और वारसी एक संघर्षरत अभिनेता का किरदार निभा रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT