मां बनीं देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी ने वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

भारती सिंह ने रविवार को बेटे को जन्म दिया तो वहीं दूसरी तरफ टीवी की सीता का चेहरा देबिना बनर्जी भी बेटी की मां बनीं. देबिना के पति गुरमीत चौधरी ने ट्वीट कर नन्ही परी की जानकारी फैन्स से शेयर की.

  • 806
  • 0

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है. जहां एक तरफ भारती सिंह ने रविवार को बेटे को जन्म दिया तो वहीं दूसरी तरफ टीवी की सीता का चेहरा देबिना बनर्जी भी बेटी की मां बनीं. देबिना के पति गुरमीत चौधरी ने ट्वीट कर नन्ही परी की जानकारी फैन्स से शेयर की. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी लाडली की फोटो दिखाते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में सिर्फ कपल की बेटी का हाथ ही नजर आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा- यह बहुत खुशी की बात है कि हम अपनी बच्ची का इस दुनिया में स्वागत करते हैं. 3.4.2022 आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. गुरमीत और देबिना. आपको जानकर हैरानी होगी कि देबिना शादी के करीब 11 साल बाद मां बनी हैं.


ऐसे शुरू हुई गुरमीत-देबिना की प्रेम कहानी

आपको बता दें कि गुरमीत और देबिना की मुलाकात एक टैलेंट हंट के दौरान हुई थी. दरअसल, गुरमीत देबिना के दोस्त के बॉयफ्रेंड का दोस्त था और वह अक्सर घर आता-जाता रहता था. इसके बाद देबिना और गुरमीत ने 2008 में सीरियल रामायण में काम किया. इस सीरियल में दोनों लीड रोल यानी राम-सीता में नजर आए थे. साथ काम करते-करते दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और फिर प्यार हो गया. इसके बाद गुरमीत ने देबिना को एक सीरियल के सेट पर प्रपोज किया और उन्होंने तुरंत हां कर दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT