देसी अंदाज़, रोमेंटिक सॉन्ग, Urfi Javed ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई रील, देखें वीडियो

मकर सक्रांति के मौके पर उर्फी ने सूट और साड़ी में एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में उनका देसी अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें उर्फी ने शंकर महादेवन के 'बादल' गाने पर वीडियो बनाया है. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने....

  • 1490
  • 0

ऊर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी आए दिन बढ़ती ही जा रही है. उर्फी को किसी फिल्म में ब्रेक मिले न मिले लेकिन सोशल मीडिया की सेंसेशन तो उर्फी बन चुकी हैं. उर्फी जावेद का जलवा थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपनी अदाओं से उर्फी हर दिन सुर्खियों में आ जाती है. पर अब ऐसा लगता है कि उर्फी का दिल चोरी हो गया है. ऐसा कहने की एक सॉलिड वजह है उर्फी की इंस्टाग्राम रील. आइए जानते है उर्फी की इंस्टा रील क्या कहती है?

सूट और साड़ी में किया वीडियो पोस्ट

मकर सक्रांति के मौके पर उर्फी ने सूट और साड़ी में एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में उनका देसी अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें उर्फी ने शंकर महादेवन के 'बादल' गाने पर वीडियो बनाया है. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'ये गाना. मुझे तुरंत प्यार हो गया.' इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में हार्ट इमोजी भी बनाये हैं. प्यार भरा कैप्शन, रोमांटिक सॉन्ग और उर्फी का देसी अंदाज़. आखिर उर्फी अपने फैंस को क्या मैसेज देना चहाती हैं. 

फोटोशूट को लेकर हुईं ट्रोल

बता दें हाल ही में उर्फी अपने फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं थीं. उन्होंने एक पिंक कलर की ब्रा और बटन अप पैंट्स पहनी थी जिसपर उर्फी को जमकर ट्रोल किया गया. लेकिन इस बात को तो हमे मानना पड़ेगा कि उर्फी को ट्रोल होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. वो वही करती हैं जो उनके मन को भाता है. 

ये भी पढ़ेंBig Boss 15 : चोटें दिखाते रहे प्रतीक सहजपाल लोहे के औज़ार से वार करती रहीं तेजस्वी प्रकाश

LEAVE A REPLY

POST COMMENT