डायरेक्टर- प्रोड्यूसर एकता कपूर हुई कोरोना पॉजिटिव, स्टोरी पोस्ट कर लिखी ये बात

कोविड नियमों का पालन करने के बावजूद भी एक के बाद एक सेलेब्रिटि कोरोना के शिकंजे में फसता जा रहा है. इस लिस्ट में अब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर का भी नाम जुड़ गया है.

  • 780
  • 0

जैसे ही नए साल की शुरूआत हुई वैसे ही कोरोना ने अपना तांडव दिखाना शुरू कर दिया है. बात अगर एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री की करें तो यहां भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेज़ होती जा रही है. कोविड नियमों का पालन करने के बावजूद भी एक के बाद एक सेलेब्रिटि कोरोना के शिकंजे में फसता जा रहा है. इस लिस्ट में अब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर का भी नाम जुड़ गया है. बता दें एकता कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एकता कपूर ने खुद को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया है. एकता ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है.

देखें पोस्ट

 जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें एकता कपूर से पहले एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. जॉन अब्राहम ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए सभी को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- मैं 3 दिन पहले एक शख्स से मिला था, बाद में मुझे पता चला कि उसे कोरोना है. प्रिया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम लोग घर में क्वारनटीन हो गए हैं और हम किसी के भी कॉन्टैक्ट में नहीं आए हैं. हम दोनों को वैक्सीन लग चुकी हैं. हम हल्के सिम्टम्स एक्सपीरियंस कर रहे हैं. प्लीज सभी हेल्दी रहें और मास्क लगाएं.

एकता के हिट शो का टीज़र

बात करें एकता कपूर के वर्कफ्रेंट की तो हाल में डायरेक्टर-प्रड्यूसर ने अपने नए सीरियल नागिन 6 का टीजर रिलीज किया है. मिली जानकारी के मुताबिक नागिन 6, इसी महीने 30 जनवरी को प्रीमियर होगा.


ये भी पढे़ं-  माता वैष्णो देवी के दर्शन को लेकर लिए गए अहम फैसले, नए साल पर मची थी भगदड़

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT