'छिछोरे' के निर्देशक ने सुशांत सिंह राजपूत को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार किया समर्पित

आज 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला. फिल्म के निर्देशक और निर्माता, नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला, कलाकारों और चालक दल के सदस्यों की ओर से पुरस्कार स्वीकार करने के लिए उपस्थित थे.

  • 1217
  • 0

आज 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला. फिल्म के निर्देशक और निर्माता, नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला, कलाकारों और चालक दल के सदस्यों की ओर से पुरस्कार स्वीकार करने के लिए उपस्थित थे. तिवारी ने इस पुरस्कार को दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया, जिन्होंने फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी.

इस साल मार्च में, जब विजेताओं की घोषणा की गई, नाडियाडवाला ने कहा, “एनजीई की ओर से, मैं इस अत्यंत प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं. हम उनके नुकसान से कभी उबर नहीं सकते लेकिन मैं ईमानदारी से प्रार्थना करता हूं कि यह पुरस्कार उनके परिवार और प्रशंसकों को थोड़ी खुशी दे जिसमें मैं भी शामिल हूं. और हम सभी को यह बेहद खास फिल्म देने के लिए मैं नितेश तिवारी का बहुत आभारी हूं.”


छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और नवीन पॉलीशेट्टी ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं. फिल्म युवा छात्रों के एक समूह पर केंद्रित थी, जिन्हें उनके बैचमेट्स द्वारा 'हारे हुए' माना जाता था. हालाँकि, वे न केवल इस लेबल को पार करते हैं बल्कि जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए अपनी कमियों से ऊपर उठते हैं. यह एक प्रेरक फिल्म है जो यह सबक देती है कि असफलताएं हमें वह बनाती हैं जो हम आज हैं और हमारी असफलताओं और नुकसानों से हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिलता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT