दीपिका से लेकर ऐश्वर्या राय तक, कई इंडियन एक्टर्स ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

भारतीय सितारों ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन रेड कार्पेट पर शिरकत की. वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान का कान्स फेस्टिवल में यह दूसरा साल है.

  • 715
  • 0

कान्स फिल्म फेस्टिवल में आज सितारों ने अपना जलवा दिखाया है. रेड कार्पेट पर वेस्टर्न गाउन में आईं हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि उनकी तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना काफी वजन घटा लिया है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: धनु राशि में राज योग, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

उर्वशी रौतेला का जलवा

आज बॉलीवुड सितारे चमक रहे हैं. वहीं उर्वशी रौतेला अपने सफेद रंग के बॉलगाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रेड कार्पेट पर उन्होंने जो सफेद गाउन पहना था, वह फोटोग्राफर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रहा था. यह त्योहार भारत के लिए बेहद खास है क्योंकि कान्स ने देश को कंट्री ऑफ ऑनर से नवाजा है. आपको बता दें की इस खास मौके पर सितारों के साथ साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी रेड कार्पेट पर नजर आए. इतना ही नही साथ में प्रसून जोशी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:कर्नाटक: महिला वकील को सरेआम पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

दीपिका का इंडियन लुक

मिली जानकारी के अनुसार, तमन्ना भाटिया और आर माधवन को भी अपने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में रेड कार्पेट पर धमाल मचाते देखा गया. यह दीपिका पादुकोण का दिन का दूसरा आउटफिट था. दीपिका ने रेड कार्पेट पर सब्यसाची की साड़ी पहनी है जिसमे वे बेहद खूबसूरत लग रही है. फैंस को भी अपने स्टार्स का लुक बेहद पसंद आ रहा है. दीपिका पादुकोण की तरफ से ऐश्वर्या राय ने भी कान्स फेस्टिवल के पहले ही दिन इंडियन आउटफिट पहना था. इस खास मौके पर उन्होंने स्टनिंग लहंगा पहना था. हालांकि इंडियन आउटफिट होने के बावजूद उनका मेकअप पूरी तरह वेस्टर्न स्टाइल में किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT