'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' का गाना 'होने लगा' रिलीज़, आयुष और महिमा के ज़बरदस्त रॉमेन्टिक सीन्स

फिल्म के पोस्टर से ही आयुष शर्मा की टफ पर्सनेलिटी से लोग वाकिफ हो गए हैं लेकिन बात अगर महिमा मकवाना की करें तो वो भी कम नहीं. महिमा ने अपनी फिट फिगर को सॉन्ग 'होने लगा' में काफी अच्छे से फ्लॉन्ट किया है.

  • 1171
  • 0

सलमान खान और आयुष शर्मा की थ्रिलर और एक्शन से भरपूर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' के मेकर्स ने फिल्म के तीसरे और बेहद रूॉमेन्टिक सॉन्ग को कुछ देर पहले रिलीज़ किया है. Zee Music Comapny के बैनर तले सॉन्ग 'होने लगा' रिलीज़ किया गया है. गाने को रिलीज़ किए हुए 2 घंटे हो गए हैं और अब तक करीब 4.6 लाख लोग इस गाने को देख चुके हैं. गाने को अपनी मीठी आवाज़ जुबिन नौटियाल ने दी है वहीं गाने के बोल शबीर अहमद के हैं. गाने में आयुष शर्मा और महिमा मकवाना के कछ रॉमेन्टिक सीन्स दर्शाए गए हैं.

देखें गाना

ये भी पढ़ें - सिर्फ आजम खां की भैंसे ही नहीं, बल्कि 24 घंटे के भीतर पुलिस ने ढूंढ निकाली कांग्रेस नेता की घोड़ी

फिल्म के पोस्टर से ही आयुष शर्मा की टफ पर्सनेलिटी से लोग वाकिफ हो गए हैं लेकिन बात अगर महिमा मकवाना की करें तो वो भी कम नहीं. महिमा ने अपनी फिट फिगर को सॉन्ग 'होने लगा' में काफी अच्छे से फ्लॉन्ट किया है. उनकी पतली कमर का जलवा देखकर फैंस उनके दिवाने हो गए हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट 26 नवंबर बताई जा रही है. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT