अस्पताल में लंगड़ाती दिखीं सपना चौधरी, क्यों हुआ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में सपना अस्पताल में टहलती नजर आ रही हैं. किसी ने उसे पकड़ लिया है और वह लंगड़ा कर चल रही है. वीडियो में सपना की हालत देखकर कहा जा सकता है कि वह काफी बीमार हैं.

  • 876
  • 0

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उसे अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है. सपना के स्टेज शो में शामिल होने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक शो के दौरान सपना की तबीयत बिगड़ गई थी. सपना की तबीयत बिगड़ने के बारे में पता चलने के बाद फैंस उन्हें काफी परेशान कर रहे थे. अब सपना ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही हैं.

वीडियो में सपना अस्पताल में टहलती नजर आ रही हैं. किसी ने उसे पकड़ लिया है और वह लंगड़ा कर चल रही है. वीडियो में सपना की हालत देखकर कहा जा सकता है कि वह काफी बीमार हैं. सपना ने वीडियो शेयर करने के साथ ही अपनी हेल्थ अपडेट भी दी है. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. आप सभी के आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. जल्द ही मंच पर मिलते हैं. सपना की ऐसी हालत देखकर उनके फैन्स परेशान हो गए हैं. वह कमेंट कर उनसे उनका हाल पूछ रहे हैं.

प्रशंसक चिंतित

सपना के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने खूब कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा- अब तुम ठीक हो। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- जल्दी ठीक हो जाओ मैडम। एक यूजर ने लिखा- क्या हुआ आपको? आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सपना रामपुर के बघेलन में एक लाइव शो के लिए गई थीं. जहां शो के दौरान ही सपना की तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उन्हें दवा देकर छुट्टी दे दी गई. सपना को डॉक्टरों ने उस दौरान कुछ टेस्ट करवाने की सलाह दी थी. लेकिन फिर उन्होंने वहां टेस्ट कराने के बजाय दिल्ली आकर टेस्ट कराने को कहा था.

आपको बता दें कि सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और गाने शेयर करती रहती हैं. जो पोस्ट करते ही वायरल हो जाता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT