Indian Idol 12 फेम सिंगर Sayli Kamble ने रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

इंडियन आइडल 12 की सिंगर सायली कांबले ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धवल से शादी कर ली है. मशहूर सिंगर सायली कांबले की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

  • 835
  • 0

इंडियन आइडल 12 की सिंगर सायली कांबले ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धवल से शादी कर ली है. मशहूर सिंगर सायली कांबले की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सयाली कांबले ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी की. मराठी दुल्हन के रूप में उनकी तस्वीरें सबका ध्यान खींच रही हैं. सयाली कांबले की शादी बेहद साधारण तरीके से हुई थी.



सयाली कांबले बनी मराठी दुल्हन

सयाली कांबले की शादी में इंडियन आइडल में उनके साथ रहे निहाल टोरो और नचिकेत लेले भी पहुंचे. सयाली कांबले के फैन पेज से शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. आपको बता दें कि शादी में सयाली ने येलो कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर पिंक कलर का बॉर्डर था. वहीं उनके दूल्हे यानी धवल ने ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा और पर्पल पगड़ी पहनी थी. सायली और धवल ने पिछले साल दिसंबर 2021 में सगाई की थी.




धवल ने सयाली के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. आपके साथ हंसने के लिए, आपको प्रेरित करने के लिए और जीवन के हर पड़ाव में आखिरी सांस तक बिना शर्त प्यार करने के लिए. सगाई के दौरान धवलन ने अपनी होने वाली पत्नी को अपने घुटनों पर एक अंगूठी पहनाई, जिसका वीडियो वायरल हो गया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT