Indian Idol 12: अनु मलिक की वापसी पर सोना महापात्रा ने उठाए सवाल, बताया दरिंदा

सोना महापात्रा ने सिंगिंग रियलिटी शो में गायक अनु मलिक की वापसी पर सवाल उठाए है. इतना ही नहीं उन्होंने सदाबहार अभिनेत्री रेखा के इस शो में आने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है

  • 3071
  • 0

मशहूर सिंगर सोना महापात्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचारों को सबके सामने रखती हैं. इसके अलावा सोना महापात्रा अपने बयानों के कारण भी कई बार सुर्खियों में रही हैं, तो वहीं अब सोना ने सिंगिंग रियलिटी शो में गायक अनु मलिक की वापसी पर सवाल उठाए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सदाबहार अभिनेत्री रेखा के इस शो में आने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

(ये भी पढ़े-कुछ इस तरह से हुई थी वर्ल्ड हेल्थ डे की शुरुआत, जानिए क्या है इस बार की थीम)

#Metoo मूवमेंट के दौरान छोड़ा था शो

बता दे कि #Metoo मूवमेंट के दौरान सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे थे. इसके बाद अनु मलिक को शो से बाहर जाना पड़ा था. 

इंडियल आइडल 12 का हिस्सा थी रेखा

छोटे पर्दे के मशहूर और चर्चित सिंसिंग रियलिटी शो  इंडियल आइडल 12 का अभिनेत्री रेखा हिस्सा बनी थी और इसकी वजह से वो चर्चा मे आ गई थीं.  उन्होंने शो में पहुंचकर सभी कंटेस्टेंट और जजों के साथ काफी मस्ती की थी. इस पर सोना  ने निराशा व्यक्त की और साथ ही अनु मलिक को दरिंदा तक कह डाला. 

सोना महापात्रा ने किया ट्वीट


सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा , सोशल मीडिया पर एक दुखद संगीत रियलिटी शो को बढ़ावा देने वाली एक अच्छी कलाकार और शानदार महिला रेखा को देखकर खुशी हुई. उदास क्यों? आप ऐसे शो को और क्या कहोगे जो एक दरिंदे को अपने शो में जगह देता है? अनु मलिक, वह #हैशटैग के लायक भी नहीं हैं. 

(ये भी पढ़े- कार में अकेले होने पर भी मास्क लगाना होगा अनिवार्य, दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला)

अन्य  सिंगर्स ने भी लगाए थे आरोप

गौरतलब है कि सोना महापात्रा ने अनुमलिक पर यौन उत्पीडन के गंभीर आरोप लगाए थे. सोना के अलावा सिगर नेहा भसीन और श्र्वेता पंडित ने भी अनु मलिक का यौन दुराचार का आरोपी बताया था. इसके बाद अनु मलिक ने शो छोड़ दिया था और हिमेश को उनकी जगह शो मिला था. 

राष्ट्रीय महिला आयोग से मिली थी क्लीन चिट

सबूतों के अभाव में अनु मलिक को  राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से क्लीन चिट दे दी गई थी. इसके बाद वह इडियन आइडल 12 में समीर और उदित नारायण के साथ बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT