Jamai Raja के एक्टर Ravi Dubey हुए Corona संक्रमित, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

Jamai Raja के एक्टर Ravi Dubey के Corona संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है. इन लोगों से करते नजर आए ये अपील.

  • 1769
  • 0

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इसकी चपेट में अब हर कोई आ रहा है. अब इसी संदर्भ में जमाई राजा के एक्टर रवि दुबे के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है. एक्टर रवि दुबे ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को टेस्ट करवाने के लिए कहा है. उन्होंने ये भी बताया कि वह घर में ही क्वारंटीन हैं और डॉक्टर्स के साथ संपर्क में हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi में फिर से बढ़ाया एक हफ्ते का Lockdown, कल से Metro सेवाएं भी रहेंगी बंद

एक्टर रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा,"हैलो गायज, मुझे अभी रिपोर्ट मिली है जोकि कोरोना पॉजिटिव है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह देता हूं कि अपना ध्यान रखें और अगर लक्षण दिखें तो टेस्ट करवाएं. मैं क्वारंटीन हो गया हूं और मैं अपने प्रियजनों की देखरेख में हूं. सुरक्षित रहिए, पॉजिटिव रहिए(मतलब उम्मीदें बनाएं रखें) ईश्वर सबका भला करें."

ये भी पढ़े:कोविड से बचने के लिए लोग कर रहे है देसी नुस्ख़ों का इस्तेमाल, हेल्थ को हो सकता है नुकसान

रवि दुबे के इस पोस्ट को देखकर उनके दोस्त और फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की कामना करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी पत्नी सरगुन, को एक्ट्रेस निया शर्मा, आशा नेगी, शहजाद देओल, यहां तक की पुलकित सम्राट समेत उनके कई दोस्तों ने उनके स्वास्थ्य रहने की प्रार्थना की है. आपको बता दें कि वो हाल ही में स्ट्रीम हुई वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' में नजर आए हैं. इसमें वह निया शर्मा के साथ दिखाई दिए हैं.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT