जन्मदिन पर फैंस को कंगना रनौत का रिटर्न गिफ्ट, थलाइवी का ट्रेलर और तेजस का पोस्टर रिलीज

आज कंगना रनौत का जन्मदिन है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस की तरफ से फैंस को दो तोहफे मिले हैं. पहला थलाइवी का ट्रेलर और दूसरा तेजस फिल्म का पोस्टर.

  • 2273
  • 0

हमेशा से ही अपनी बातों को बेबाकी से लोगों के बीच रखने वाली कंगना रनौत का आज जन्मदिन है. कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हुआ था. कंगना के अलावा उनके फैंस के लिए भी आज का दिन बेहद ही खास रहा है.  ऐसा इसीलिए क्योंकि कंगना की दो फिल्म थलाइवी और तेजस से जुड़ी नई चीजें इस वक्त सामने आई है.

दरसअल  कंगना रनौत का तेजस से जुड़ा पहला पोस्टर सामने आया है. फिल्म थलाइवी के ट्रेलर के साथ उनकी दूसरी फिल्म तेजस से उनका लुक रिलीज हुआ है. आरएसवीपी मूवीज ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- प्रिय तेजस, अपने पंख फैलाओ और ऊंची उड़ान भरो, आज और हमेशा. आपको जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं कंगना रनौत.' इस लुक में कंगना को एयरफोर्स की वर्दी में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है. पोस्ट में कंगना फुल यूनिफॉर्म पहने हुए नजर आ रही है. उनकी मुस्कान लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है.

3 मिनट के ट्रेलर ने मचाया धमाल

वही, अब बात करते हैं कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की. दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर ये फिल्म बनी है. इस फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा दमदार है. ट्रेलर में कंगना बिल्कुल जयललिता की तरह की नजर आ रही है. 3 मिनट 22 सेकेंड के ट्रेलर में एक्ट्रेस ने जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में कदम रखने तक का सफर खूबसूरती से दिखाया है. इसके अलावा फिल्म के डायलॉग तो काफी गजब के है.


 देखिए कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को ट्रेलर

कंगना रनौत की ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को डायरेक्ट करने का काम ए. एल विजय ने किया है. साथ ही अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री ने भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाया है. आपको यहां हम बता दें कि फिल्म में जयललिता के रोल को निभाने के लिए उन्होंने 20 किलो वजन को बढ़ाया थाl.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT