The Kashmir Files को प्रमोट करने से Kapil Sharma ने किया था मना ? Anupam Kher ने दी सफाई

कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उस वीडियो की एक क्लिप साझा की और अनुपम खेर को उनके खिलाफ

  • 774
  • 0

अनुपम खेर हाल ही में एक टीवी चैनल पर अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात करने के लिए आए थे. टॉक शो पर, अनुभवी अभिनेता ने स्पष्ट किया कि कपिल ने उन्हें दो महीने पहले द कपिल शर्मा शो में इस फिल्म को बढ़ावा देने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन उन्होंने (अनुपम) ने इनकार कर दिया क्योंकि यह फिल्म एक कॉमेडी शो पर चर्चा के लिए एक गंभीर विषय है. 

कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उस वीडियो की एक क्लिप साझा की और अनुपम खेर को उनके खिलाफ "झूठे आरोपों" को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, "मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी @anupkher ❤️

एक प्रशंसक ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से टीकेएसएस पर फिल्म का प्रचार नहीं करने का कारण पूछा था, जिस पर निर्देशक ने जवाब दिया था कि चूंकि उनकी फिल्म में कोई व्यावसायिक स्टार कास्ट नहीं है, इसलिए उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था. 

एक यूजर ने इस फिल्म का प्रमोशन नहीं करने पर कपिल से सवाल किया था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉमेडियन ने कहा था, "यह सच नहीं है rathore साहब ???? (This isn't the truth) आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाक़ी जिन्होंने सच मान ही लिया उनको explanation देने का क्या फ़ायदा....उन लोगों को स्पष्टीकरण देना व्यर्थ है, जिन्होंने पहले ही इसे सच मान लिया है). एक अनुभवी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता के रूप में बस एक सुझाव:- आज के सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी एकतरफा कहानी पर विश्वास न करें धन्यवाद ????"

जब से सोशल मीडिया पर #BoycottKapil ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में जब उन्होंने अपनी कास्ट के साथ पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की तो कपिल फिर से ट्रेंड करने लगे. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने खुद को विवादों में घिरा पाया है. इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए हैं जब कुछ सितारों ने शो में आने से इनकार कर दिया. अक्षय कुमार और कपिल के बीच भी मनमुटाव की खबरें थीं लेकिन उन्होंने हाल के एपिसोड में द कपिल शर्मा शो में गले और किस करके इसे जाने दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT