KGF 2 का ट्रेलर आज रिलीज, जानिए कब और कितने बजे देख पाएंगे ?

फिल्मी दुनिया से बड़ी खबर जहां केजीएफ फिल्म ने प्रशंसकों की लहर के साथ बेंचमार्क सेट किया था और जिसके साथ ही इसके दूसरे पार्ट की मांग की जाने लगी थी सही कहें तो प्रशंसक इसका पार्ट 2 देखे बिना रह ही नही सकते हैं. अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है. क्युकी आज

  • 2975
  • 0

फिल्मी दुनिया से बड़ी खबर जहां केजीएफ फिल्म ने प्रशंसकों की लहर के साथ बेंचमार्क सेट किया था और जिसके साथ ही इसके दूसरे पार्ट की मांग की जाने लगी थी सही कहें तो प्रशंसक इसका पार्ट 2 देखे बिना रह ही नही सकते हैं. अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है. क्युकी आज ही केजीएच 2 रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:अंटार्कटिका में बड़ा हादसा, अचानक टूटी बर्फीली चट्टान

KGF 2 का इंतजार खत्म

जिस तरह दर्शकों को बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म का बेसब्री से इंतजार था इसी तरह फैंस को केजीएफ 2 का इंतजार था लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है और केजीएफ 2 का ट्रेलर आज रिलीज होगा। केजीएफ चैप्टर 2 के सीक्वेल का इंतजार दर्शक तब ही करने लगे थे जब से उन्होंने इसका पहला पार्ट देखा था. लेकिन कोराना काल के चलते फैन्स का इंजतार बेहद लंबा हो गया. ऐसे में अब इंतजार खत्म हो चुका है और वो घड़ी आ गई है क्योंकि निर्माताओं ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में 14 अप्रैल 2022 को फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें:जम्मू कश्मीर के बडगाम में हुआ आतंकी हमला, SPO शहीद

KGF 2 कब होगी रिलीज

आपको बता दें कि, इस फिल्म के फैन्स की उत्सुकता को और भी बढ़ाते हुए फिल्म के निर्माताओं ने उसके एक्शन से भरपूर ट्रेलर की लॉन्च डेट की घोषणा की है. इस बड़ी खबर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने पोस्ट करके लिखा है की तूफान से पहले हमेशा एक गड़गड़ाहट होती है. मिली जानकारी के अनुसार, केजीएफ पार्ट 2 का ट्रेलर 27 मार्च 2022 को शाम 6: 40 पर रिलीज होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT