जानें बॉलीवुड की मोस्ट एक्सपेंसिव वेडिंग, कैटरीना-विक्की की शादी में हो रहा इतना खर्च

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. कपल ने चुपके से डेस्टिनेशन वेडिंग करके अपने फैंस को तगड़ा झटका दिया था. लेकिन उससे बड़ा झटका

  • 735
  • 0


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. कपल ने चुपके से डेस्टिनेशन वेडिंग करके अपने फैंस को तगड़ा झटका दिया था. लेकिन उससे बड़ा झटका आपको दोनों की शाही- शादी में खर्च हुए पैसे जानकर लगेगा. इटली के  800 साल पुराने  Borgo Finocchieto विला में कपल ने शादी की थी. शाही शादी और हाई प्रोफाइल रिसेप्शन में विरूष्का के 100 करोड़ रूपये का खर्च आया था.


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी की थी बॉलीवुड  की Most Expensive Wedding में से एक रणवीर-दीपिका की शादी इटली में हुई थी. कपल की शादी में करीब 77 करोड़ रूपये का खर्च आया था. वहीं इटली में शादी के लिए एक लग्जरी रिसोर्ट बुक किया गया था, जिसका किराया 2 करोड़ रूपये था.


सोनम कपूर और आनंद आहुजा


सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी की कुल लागत सामने नहीं आई है लेकिन सोनम की एंगेजमेंट रिंग की कीमत तकरीबन 90 लाख रूपये थी. वहीं, सोनम के लहंगे की कीमत 70 से 90 लाख रूपये थे. लंगे और रिंग की कीमत से आप  अंदाजा लगा सकते हैं कि अनिल कपूर की लाडली बेटी की शादी किसी शाही शादी से कम नहीं रही.


प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स ने दिसंबर 2018 में शादी के सात फेरे लिए थे. कपल की सादी में एशिया के सबसे अमीर शख्स अपने परिवार के संग पहंचे थे. इससे आप कुद अंदाजा लगा सकते हैं कि शादी कितनी शाही रही होगी. प्रियंका और निक की शादी राजस्थान के  ताज उमैद  में हुई थी जिसमें तकरीबन 300 करोड़ रूपये का खर्च आया था.


कटरीना कैफ और विक्की कौशल 

बॉलीवुड  के नयू और ट्रेंडिंग कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की आज 9 दिसंबर को शादी की कस्में खाने वाले हैं, दोनों की शादी को लेकर फैंस में खासा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. कपल की शादी  राजस्थान के सवाई माधोपुर स्ऱित 700 साल पुराने सिक्स सेंसस फोर्ट  बरवाड़ा  में होने जा रही  है. कपल लग्जरी  होटल राजा मान सिंह में ठहरे हैं. जिसकी  एक रात की कीमत 4 लाख रूपये हैं. कपल ने  15 होटल और बुक किए हैं जिसमें एक रात ठहरने की कीमत 4 लाख रूपये है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT