RRR फिल्म हिंदी बेल्ट में 125 करोड़ रुपये के पार जाने की संभावना

राम चरण और जूनियर एनटीआर के शानदार प्रदर्शन के नेतृत्व में, एसएस राजामौली की पीरियड-एक्शन फिल्म 'आरआरआर' बॉक्स ऑफिस पर अजेय है.

  • 571
  • 0

राम चरण और जूनियर एनटीआर के शानदार प्रदर्शन के नेतृत्व में, एसएस राजामौली की पीरियड-एक्शन फिल्म 'आरआरआर' बॉक्स ऑफिस पर अजेय है। फिल्म ने हिंदी बेल्ट में अपना गढ़ बनाए रखा है और हिंदी सर्किट में 125 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करने की संभावना है जिसमें दिल्ली एनसीआर, गुजरात, उत्तर प्रदेश, मुंबई और राजस्थान जैसे प्राथमिक क्षेत्र शामिल हैं। मंगलवार, 29 मार्च तक, हिंदी डब संस्करण ने पहले ही 107.59 करोड़ रुपये जमा कर लिए थे, जैसा कि फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया था, जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दैनिक आंकड़े भी साझा किए थे।

चल रहे क्रेज के साथ, उम्मीद है कि गुरुवार 31 मार्च को हिंदी बेल्ट में 'आरआरआर' 125 करोड़ रुपये को पार कर जाएगी क्योंकि फिल्म हिंदी थिएटर सर्किट में रोजाना 10-15 करोड़ रुपये का आंकड़ा जमा कर रही है। फिल्म ने बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारों - आलिया भट्ट और अजय देवगन को कास्ट करके बड़ी चतुराई से हिंदी बाजार में प्रवेश किया है। 'राज़ी' स्टार ने राम चरण की प्रेम रुचि की भूमिका निभाई है, जबकि 'सिंघम' स्टार ने एसएस राजामौली के निर्देशन में अपने पिता की भूमिका निभाई है।

1920 में सेट, 'आरआरआर' कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) के जीवन में अनिर्दिष्ट अवधि की खोज करता है, जब दोनों क्रांतिकारी स्वतंत्र भारत की लड़ाई में शामिल होने से पहले गुमनामी में जाने का विकल्प चुनते हैं। फिल्म ने सिनेमाई तमाशे के लिए इतिहास में एक अंधे स्थान की खोज की है, क्योंकि ऐसा लगता है कि इन स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन में क्या हुआ जब वे अपने घरों से दूर थे, इसके बारे में कोई रिकॉर्ड नहीं है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT