मंदिर और मस्जिद के बीच तनाव के बीच मनोज वाजपेयी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता माने जाने वाले मनोज बाजपेयी 23 अप्रैल 2022 को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी का एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है.

  • 735
  • 0

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता माने जाने वाले मनोज बाजपेयी 23 अप्रैल 2022 को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी का एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मनोज समाज में सांप्रदायिक सौहार्द का संदेश देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो और कविता का कॉन्सेप्ट फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी का है. सोशल मीडिया पर मनोज के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- जिन्होंने 80 वर्ष में अंग्रेजो के नाक में कर रखा था दम, वो हैं महानायक वीर कुंवर सिंह

करीब 2 मिनट के इस वीडियो में मनोज 'भगवान और खुदा' नाम की कविता सुनाते नजर आ रहे हैं. इस कविता के माध्यम से वह आज के समय में देश में बढ़ती हिंदू-मुस्लिम दूरी को कम करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. मनोज इस वीडियो में कहते हैं, 'भगवान और भगवान आपस में बात कर रहे थे, मंदिर और मस्जिद के बीच चौराहे पर मिल रहे थे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हाथ जोड़े हैं या प्रार्थना में उठते हैं.' मिलाप जावेरी ने यह वीडियो पहली बार मई 2020 में शेयर किया था, जब देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन था. यह पूरा वीडियो देखें:



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT