हड्डी के नए लुक में नजर आए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, फैंस बांध रहे तारीफों के पुल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिनेमा के मंझे हुए अभिनेता हैं. उन्होंने अपने करियर में हर किरदार से लोगों का दिल जीता है.

  • 483
  • 0

नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिनेमा के मंझे हुए अभिनेता हैं. उन्होंने अपने करियर में हर किरदार से लोगों का दिल जीता है. विलेन हो या सकारात्मक किरदार, नवाज़ एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने किरदार में इस तरह घुस जाते हैं कि उनकी अदाकारी देखते ही बनती है. नवाजुद्दीन अपनी अगली फिल्म 'हड्डी' में अपने ट्रांसजेंडर किरदार को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. फिल्म से अब तक अभिनेता के दो लुक सामने आ चुके हैं और अब उनके तीसरे लुक को लेकर भी फैंस गदगद हैं.

गिरफ्तार तेरी आँखों में

फिल्म 'हड्डी' से नवाजुद्दीन का लेटेस्ट लुक जी स्टूडियोज ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसमें वह बनारसी साड़ी, माथे पर बिंदी के साथ हैवी ज्वेलरी और कजरारे नैन में नजर आ रहे हैं. नवाज़ के नवीनतम लुक के साथ एक मजेदार गीतात्मक कैप्शन भी था, "गिरफ्तार तेरी आँखों में हुए जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिए जा रहे हैं हम" नवाज ने भी इस पोस्ट को री-शेयर किया है.

नजाकत से नवाज बेगम

फिलहाल इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ने उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी है. लोग न सिर्फ उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं बल्कि उनके लुक के भी कायल हैं. एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- आपकी कातिल आंखों ने हमें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे ने कमेंट किया- 'नजाकत से नवाज बेगम'. इसी तरह दूसरे ने लिखा- 'आपकी इस तस्वीर को देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह किरदार किसी आदमी ने निभाया है.' इसके अलावा कुछ यूजर्स अर्चना पूरन सिंह को लेकर फनी कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

हीरोपंती 2

हड्डी की तो फिल्म की बात करें तो इसे आदित्य भल्ला और अक्षत अजय शर्मा ने लिखा है. तो वहीं इसका निर्देशन भी अक्षत अजय शर्मा कर रहे हैं. फिल्म 'हड्डी' 23 अगस्त 2023 को रिलीज होगी. वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल नवाजुद्दीन टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे. वहीं, 'हड्डी' के अलावा नवाज के पास टिकू वेड्स शेरू और बोले चूड़ियां जैसे प्रोजेक्ट भी हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT