चिट्ठी ना कोई संदेश जाने कौन सा ऐसा देश, जहां तुम चले गए (अनुपम श्याम)

सीरियल मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में खलनायक 'ठाकुर सज्ज्न सिंह' के किरदार में लोगों के दिलों पर राज करने वाले अनुपम श्याम 63 साल की उम्र में इस दूनिया से रूख्सत हो गए है.

  • 3725
  • 0

छोटे पर्दे के दिग्गज अभिनेता अनुपम श्याम एक ऐसी दुनिया में चले गए हैं जहां से वापस लौटकर आना नामुमकिन है. सीरियल मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में खलनायक 'ठाकुर सज्ज्न सिंह' के किरदार में लोगों के दिलों पर राज करने वाले अनुपम श्याम 63 साल की उम्र में इस दूनिया से रूखस्त हो गएं हैं. कल रात डेढ़ बजे मुंमबई के लाइफ लाइन हॉस्पिटल में ऑर्गन फेलियर से उनका निधन हो गया. आपको बता दें कि, अनुपम श्याम पिछले एक साल से कईं बिमारियों से ग्रसित थे. उनके शरीर के बहुत से ऑर्गन ने ठीक तरीके से काम करना बंद कर दिया था. वहीं कोरोना काल में इलाज के दौरान अनुपम श्याम को Financial Issues का भी सामना करना पड़ा था. जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों से मदद करने की अपील की थी. जिसके बाद सोनू सूद, मनोज वाजपेयी, राजा भैया जैसे कईं मशहूर हस्तियों ने अनुपम श्याम को Financially Support किया था. साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से अनुपम श्याम को उनके इलाज के लिए 20 लाख रूपये की मदद भी दी गई थी.


अनुपम श्याम के निधन से फिल्मी जगत को बड़ा धक्का पहुंचा है. वहीं सिलवर और सुनहरे पर्दे के बहुत से कलाकारों ने ट्वीट कर शोक भी जाहिर किया है. अनुपम श्याम का फिल्मी सफर International फिल्म से शुरू हुआ था. सबसे पहले उन्होंने 'लिटिल बुद्धा' नाम की फिल्म में अपनी अदाकरी दिखाई थी. जिसके बाद बैंडिट क्वीन साइन कर अनुपम ने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. उनके लुक्स की वजह से अनुपम को ज्यादातर फिल्मों में खलनायक का ही रोल अदा करने को मिलते थे. हालांकि फिल्मों से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली थी. लेकिन कहते हैं ना  हर काली रात के बाद एक नई सुबह होती है. एसी ही एक सुबह अनुपम की लाइफ में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार लेकर आया. अनुपम को इस किरदार में लोगों ने बहुत पसंद किया, आज भले ही वो हमारे बीच में नहीं रहें हैं लेकिन उनकी आदकारी के लोग हमेशा दिवाने रहेगें.       

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT