रिलीज हुआ पोन्नियिन सेल्वन का धमाकेदार टीजर, बाहुबली की आ जाएगी याद

साउथ सुपरस्टार विक्रम और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन का धांसू टीजर रिलीज हो गया है.

  • 671
  • 0

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर को देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. पोन्नियिन सेलवन 1 के इस लेटेस्ट टीजर में आपको साउथ एक्टर विक्रम, कार्ति और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदारों की झलक देखने को मिलेगी.

टीजर वीडियो
पोन्नियिन सेलवन 1 के इस टीजर को हाल ही में बॉलीवुड फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. पोन्नियिन सेलवन 1 का ये टीजर वीडियो देखने के बाद आपको सुपरहिट फिल्म बाहुबली जरूर याद होगी. क्योंकि पोन्नियिन सेलवन के टीजर में कुछ ऐसे सीन हैं जो साउथ के सुपरस्टार प्रभास बाहुबली से मेल खाते हैं. हालांकि इस फिल्म की कहानी चोल शासकों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. लेकिन टीजर से आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बनाएगी.

30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
पोन्नियिन सेलवन 1 के इस टीजर को देखने के बाद सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. पोन्नियिन सेलवन ने धमाकेदार टीजर से फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ा दी है. मणिरत्नम की ड्रामा पीरियड फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम राम और तृषा कृष्णन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में मौजूद हैं. पोन्नियिन सेलवन के टीजर में इन सभी किरदारों को भव्य तरीके से पेश किया गया है. आपको बता दें कि यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT