भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया एक बच्चे के माता-पिता बने, सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं दीं

एंटरटेनमेंट की दुनिया की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह बनी हैं मां. मेरी बेटी का जन्म उनके घर में हुआ था! अब थोड़ा इंतजार कीजिए, इतना खुश होने की कोई जरूरत नहीं है।

  • 678
  • 0

एंटरटेनमेंट की दुनिया की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह बनी हैं मां.  बेटी का जन्म उनके घर में हुआ था. अब थोड़ा इंतजार कीजिए, इतना खुश होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि भारती सिंह के मां बनने की बात सच नहीं है। आजकल भारती सिंह के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन इन अटकलों पर बिल्कुल भी भरोसा करने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें : WHO ने कोवैक्सिन की आपूर्ति पर लगाई रोक, जारी किया गया बयान

भारती मां नहीं बनी है। वह अभी भी गेम शो खटकती खट्टक खट्टक की शूटिंग कर रही हैं। उनके मां बनने की फर्जी खबरों पर भारती सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। लाइव चैट में भारती ने सच बताया और कहा- मैं प्रेग्नेंट हूं. जो लोग मुझे जानते हैं वे मुझे फोन कर बधाई दे रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि मेरी एक बेटी है। लेकिन यह सच नहीं है। मैं खतरनाक खतरों के सेट पर हूं। यहां 15-20 मिनट का ब्रेक है तो मैंने सोचा कि लाइव आकर कह दूं कि मैं अभी भी काम कर रहा हूं।

भारती ने कहा- मुझे डर लग रहा है। मेरी डिलीवरी की तारीख नजदीक है। हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं। भारती ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनका बच्चा बहुत फनी होने वाला है क्योंकि वे दोनों फनी हैं। भारती ने प्रशंसकों से झूठी खबरों पर विश्वास न करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वह और हर्ष बच्चे की खबर साझा करेंगे। ध्यान रहे, भारती सिंह कभी भी मां बन सकती हैं। उसकी डिलीवरी डेट अप्रैल के पहले हफ्ते में है। गर्भावस्था के चरण में भी, भारती पूरी तरह से सक्रिय है। वह अपने पति हर्ष के साथ 'खतर खट्टक खट्टक' शो को होस्ट कर रही हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT