प्रियंका निक के घर होने जा रहा है नन्हे निक का आगमन? जानिए पूरा मामला

प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके पति निक जोनास ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा की और बताया कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत इस दुनिया में कर लिया है

  • 1344
  • 0

बेबी जोनास जल्द ही इस दुनिया में कदम रख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके पति निक जोनास ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा की और बताया कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत इस दुनिया में कर लिया है. उन्होंने बताया कि एक सरोगेट ने 15 जनवरी को दंपति के बच्चे को जन्म दिया है. दंपति के बयान में कहा गया है, "हमें इस बात की पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का इस संसार में स्वागत किया है.



" दंपति ने अपने बच्चे के नाम या लिंग का खुलासा नहीं किया और गोपनीयता के लिए कहा "इस विशेष समय के दौरान अभी हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं." 2018 में, इस जोड़े ने चार महीने तक एक दूसरे को डेट करने के बाद भारत में शादी कर ली थी. जिसके बाद से ही सेलेब्रिटीज़ से लेकर चाहने वालों तक दोनों को शुभकामनाएं दे रहे है. #PriNick के साथ इनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खासा शेयर किया जा रहा है.


Also Read : हिरन के बच्चे के लिये कुत्ता बना जान का रखवाला, वीडियो वायरल


खैर दोनों ने गोपनीयता का ध्यान रखते हुये अपने बच्चे के बारे में यह तक नही बताया है कि वो बेटी के पैरेंट्स हैं या बेटे के. लेकिन एक खबरें की अमेरिकी एजेंसी ने दावा किया है कि #PriNick की पहली संतान बेटे के रूप में संसार में आयी है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. भारतीय फैंस भी कोरोना महामारी की तीसरी लहर के बीच इसे खुश करने योग्य खबर कह रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT