राजू श्रीवास्तव का ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा, डॉक्टर्स ने कहा- बस दुआओं का सहारा

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. 10 दिन से उनका लगातार इलाज चल रहा है, लेकिन कोई फायदा नहीं दिख रहा है.

  • 520
  • 0

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. 10 दिन से उनका लगातार इलाज चल रहा है, लेकिन कोई फायदा नहीं दिख रहा है. शुक्रवार को एम्स के डॉक्टर ने बताया कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. वह पूरी तरह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर है. डॉक्टर अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं. उधर, परिवार के सभी सदस्य दिल्ली एम्स पहुंच चुके हैं.

सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर तरह-तरह की खबरें वायरल हो रही हैं. इस बीच राजू की पत्नी शिखा ने कहा, उनके पति की हालत स्थिर है. डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं. हमें उन पर भरोसा है और राजू जी एक फाइटर हैं, वह इस लड़ाई को जरूर जीतेंगे. और आप सभी का मनोरंजन करेंगें. यह मेरा आप सभी से वादा है. शिखा ने अपील की है कि लोग उनके पति के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहें फैलाना बंद करें.

राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने कहा, राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है. डॉक्टर ने मस्तिष्क में संक्रमण को थोड़ा नियंत्रित कर लिया है. फिलहाल सभी अंग ठीक काम कर रहे है. मस्तिष्क अभी काम नहीं कर रहा है. शरीर में बिल्कुल भी हलचल नहीं है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT