रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अब इस दिन लेंगे साथ फेरे, शादी टलने पर लोगों ने उड़ाया मजाक

एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. जानिए अब किस साल में शादी करने जा रहा है ये कपल.

  • 1011
  • 0

एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस साल के आखिर में दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन अब ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है. इसके लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिससे ये साफ पता लग रहा है कि कपल ने शादी की डेट को अब आगे बढ़ा दिया है, लेकिन उस पोस्ट पर फैंस अपने जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस कपल ने दिवाली पर बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे.

दरअसल पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये बताया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अगले साल अप्रैल के महीने के लिए अब टल गई हैं. पोस्ट में विरल ने रणवीर और आलिया की तस्वीर का एक कोलाज लगाकर शेयर किया है.  इस पर एक पट्टी है जिसपर लिखा शादी अप्रैल 2022 तक के लिए टल दी गई है.

इस पोस्ट से तो ये साफ पता चलता है कि दोनों इस साल शादी नहीं करने जा रहे हैं. साथ ही पोस्ट में एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का भी जिक्र किया गया है. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि साल के आखिर तक विक्की और कैटरीरना सात फेरे ले सकते हैं. विरल भयानी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर दिख रही है. वहीं, रणबीर कपूर एक क्लिनिक के बाहर नजर आ रहे हैं.  विरल के इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा कि शादी भी ब्रह्मास्त्र की तरह डिले होती जा रही है. वही कुछ लोगों का मानना है कि ये दोनों सेलिब्रिटी कभी भी एक-दूसरे के साथ शादी नहीं करेंगे, सिर्फ पब्लिसिटी के लिए शादी करने का नाटक कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT