रणबीर कपूर करेंगे बैचलर पार्टी, गेस्ट लिस्ट में है इन सेलेब्स के नाम

बॉलीवुड की गंगूबाई यानि आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इससे पहले रणबीर कपूर अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करेंगे.

  • 716
  • 0

बॉलीवुड की गंगूबाई यानि आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. कहा जाता है कि वे 17 अप्रैल को आरके हाउस में परिवार के करीबी सदस्यों की मौजूदगी में शादी करने के लिए तैयार हैं. शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. दोनों सितारे शादी की तैयारियों को भी फाइनल कर रहे हैं. दोनों सितारे परिवार के करीबी सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. 

ये भी पढ़ें:- माता वैष्णो की महिमा अपार, हर रोज हजारों भक्तों की भीड़

इससे पहले रणबीर कपूर अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रणबीर ने शादी से पहले बैचलर पार्टी प्लान की है. इसी बीच बैचलर पार्टी में शिरकत करने वाले सेलेब्स की लिस्ट सामने आ गई है. रणबीर के फैंस भी जानना चाहते हैं कि उनकी बैचलर पार्टी में कौन शामिल होगा.

ये भी पढ़ें:- Madhya Pradesh: मुर्गे की वजह से आपस में भिड़ी देवरानी- जेठानी, पति-पत्नी ने खाया जहर

रणबीर-आलिया की वेडिंग गेस्ट लिस्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर ने खुद अपनी वेडिंग वेन्यू को फाइनल कर लिया है. रणबीर और आलिया की शादी से पहले उनके माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी वहीं शादी हुई थी. यही वजह है कि रणबीर भी चेंबूर के इसी घर में अपनी लेडी लव से शादी करना चाहते हैं. उनकी शादी में 450 लोग शामिल होंगे, जिसे वेडिंग प्लानर्स कंपनी 'शादी स्क्वाड' संभालेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT