Reviews : फिल्म हम 2 हमारे 2 में कुछ रहा मिसिंग, जानें क्या

ड्रामा कॉमेडी और रोमांस से भरी फिल्म 'हम दो हमारे दो' में कही ना कही कुछ मिसिंग है. इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों को फिल्म में कोई कमी और खालीपन महसूस हुआ. इस बात में कोई दोराय नहीं कि फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा भरपूर रहा है

  • 1130
  • 0

ड्रामा कॉमेडी और रोमांस से भरी फिल्म 'हम दो हमारे दो' में कही ना कही कुछ मिसिंग है. इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों को फिल्म में कोई कमी और खालीपन महसूस हुआ. इस बात में कोई दोराय नहीं कि फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा भरपूर रहा है लेकिन बावजूद इसके फिल्म में कुछ छूटा-छूटा सा महसूस हुआ. दिग्गज अभिनेताओं से सजी फिल्म 'हम दो हमारे दो' जोकि दो घंटे से ज्यादा लंबी फिल्म है वो दर्शकों के मन में एक खास जगह हासिल करने में नाकामयाब रही है.

ये भी पढ़ें - भारत में कल Bajaj Pulsar 250 की नई रेंज हेगी लॉन्च, जानें फीचर्स

खासियत 

बॉलीवुड की ड्रामा मूवीज़ की ये खासियत रही है कि हैप्पी एंडिंग के बाद मूवी खत्म हो तो फिल्म का शेरगुल दर्शकों के दिमाग में कुछ देर तक घूमता रहता है.  यहां तक की फिल्म का ज़िंक्र दो तीन दिन तक दर्शकों की ज़बान पर रहता ही है, दर्शकों का उसपर बात करने का मन होता है. लेकिन अगर फिल्म में ड्रामा से लेकर रोमांस और कॉमेडी होने के बावजूद भी कुछ अधूरा सा लगे तो समझ लेना चाहिए फिल्म अप-टू-द मार्क नहीं है. ऐसा ही कुछ हाल हुआ है फिल्म 'हम दो हमारे दो' का. राजकुमार राव और कृति सेनन की नई फिल्म सुर्खियां बटौरने में नाकामयाब रही. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT